शराब पीकर एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर…पंचायत उपचुनाव के दौरान हुई घटना, मचा हंगामा

Read Time:3 Minute, 16 Second

उदय सिंह

मस्तूरी – अंचल में चल रहे पंचायत उप चुनाव के बीच मस्तूरी ब्लॉक के ग्राम भनेसर में जहरीली शराब पीने से एक युवक के मौत होने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है। कि 28 वर्षीय दल्हा पोड़ी निवासी अजय निर्मलकर पेशे से ड्राइवर था। जो बीते 4 महीनो से ग्राम भनेसर में देवलाल टंडन के मकान में रहता था। इस बीच गुरुवार की मकान मालिक का 20 वर्षीय बेटा द्रविण टंडन और अजय निर्मलकर ने घर के सामने देशी शराब के दो बोतल शराब मिली,

जिसे दोनों हिन्द एनर्जी कोल के बगल में जाकर पीने लगे। इस बीच शराब पीते ही दिनों की तबीयत बिगड़ने लगी। जिन्हें तड़पता देख वहाँ से गुजर रहे ग्रामीणों ने उनके परिजनों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद दोनों को मस्तूरी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहाँ उनकी गंभीर हालत को दिखे उन्हें सिम्स हॉस्पिटल रैफर कर दिया गया। जहाँ पहुचने के चंद घंटों के बाद ही अजय निर्मलकर की मौत हो गई

तो वही द्रविण टंडन को बेहतर इलाज के लिए परिजनों द्वारा स्वास्तिक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहाँ उसका सघन उपचार चल रहा है। इधर गांव में जहरीली शराब के सेवन से मौत की सूचना ने ग्रामीणों को दहशत में डाल दिया है। तो वही स्थानीय स्तर पर पुलिसिया जांच शुरू कर दी गई है।

चुनावी पार्टी तो नही बनी मौत की वजह..?

सूत्रों की माने तो सरपंच पद के लिए ग्राम भनेसर में उप चुनाव की घोषणा के बाद से ही गांव में जमकर पार्टी चल रही थी। चार प्रत्याशियों के बीच एक खुर्सी की दौड़ में ग्रामीणों की हर फरमाइश पर जमकर खर्चा किया जा रहा था। चूंकि गुरुवार सुबह से वोटिंग थी तो बुधवार को भी गांव के हर वर्गों को रुझाने प्रत्यशियों द्वारा जोर आजमाइश की जा रही थी। इस बीच घायलो ने उसी पार्टी का हिस्सा समझ कर घर के पास रखे शराब का सेवन कर लिया।

जिससे एक मौत हो गई तो वही दूसरा जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

मौके पर पहूंचे बिलासपुर एडिशनल एस पी रोहित झा

थाना प्रभारी को बारीकी से जांच करने दिए आवश्यक दिशा निर्देश।बहरहाल इस पूरे मामले में तरह तरह की बाते सामने आ रही है। ऐसे में पुलिसिया जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा की जहरीली शराब के पीछे की वास्तविक कहानी क्या है..!

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Recommended
जुगनू तंबोली रतनपुर - ग्राम नेवसा के सियाराम सूर्यवंशी लगभग…
Cresta Posts Box by CP