बिलासपुर

जमीन विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई और भाभी को उतारा मौत के घाट….हत्याकांड से तबाह हुआ परिवार

रमेश राजपूत

बिलासपुर – जिले के सिविल लाइन क्षेत्र में दोहरे हत्या कांड की घटना सामने आई है जिसमे ज़मीन बटवारे को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई और भाभी की नृशंस हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। वही इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया, ये घटना जरहाभाठा बेदु गैरेज के पास की बताई जा रही है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन इलाके के जरहाभाठा में रहने वाले गढेवाल परिवार में सकरी स्थित 7 एकड़ ज़मीन के बटवारे को लेकर विवाद चल रहा था,

ये विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ऑटो चालक और उसकी पत्नी समेत 2 नाबालिग किशोरियों ने मिलकर दीपक गढेवाल और उसकी पत्नी को कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। वही इस वारदात में एक महिला और पुरुष भी घायल हुए है।

बीते साल भी मामूली विवाद पर भाई ने भाई को उतारा था मौत के घाट,,

इससे पहले भी मामूली विवाद जरहाभाटा डल्ला गली में रहने वाले नशेड़ी विजय कुर्रे ने किसी बात पर विवाद करते हुए अपने भाई मनोज कुमार कुर्रे पर हंसिये से ताबड़तोड़ वार उसे मौत घाट उतार दिया था,साथ ही अपनी मां और बहन के ऊपर तवा से हमला कर दिया था,वही मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी और टी आई के ऊपर भी आरोपी ने हमला किया था।

error: Content is protected !!