मल्हार

तालाब में नहाने गए युवक की पानी मे डुबकर हुई मौत, मल्हार चौकी क्षेत्र का मामला,

उदय सिंह

मल्हार – मस्तूरी थाना क्षेत्र के मल्हार चौकी अंतर्गत नगर पंचायत मल्हार के वार्ड क्रमांक 3 में स्थित बड़े खईयाँ तालाब में नहाने के दौरान एक 22 वर्षीय युवक की तालाब में डूबकर मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार किशन कैवर्त पिता स्व. कुशाल कैवर्त उम्र 22 वर्ष सुबह 7,30 बजे घर से पास में ही स्थित बड़े खईयाँ तालाब अपने अन्य साथियों के साथ नहाने गया था।

जो एक बार डुबकी लगाकर बाहर निकल गया फिर साबुन लगाकर दूसरी बार डुबकी लगाया जिसके बाद ऊपर बाहर नही निकल पाया साथ मे नहा रहे साथियो ने जब चप्पल पानी से ऊपर आई तब देखा कि किशन पानी से ऊपर नही आया है।जिसके बाद पानी अंदर डुबकी लगाकर किशन को पानी के अंदर खोजबीन कर बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

परिजनों ने बताया की मृतक चकरभाठा महामाया पारा वार्ड क्र 9 का निवासी है जो रक्षा बंधन पर अपने मामा के यहां नगर पंचायत मल्हार आया हुआ था। जो आज ही अपने गाँव वापस जाने के लिए नहाने तालाब गया था।जो मौत की आगोश में आ गया।

परिजनों ने बताया कि मृतक को मिर्गी नामक बीमारी थी जिसके कारण तालाब में डूबने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल मल्हार चौकी पुलिस मौके पर पहूंच शव को पंचनामा कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम में भेज आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

नगर पंचायत का सामने आया निर्दयी चेहरा

तालाब में डूबकर मौत हो जाने के बाद मृतक किशन के शव को पोस्टमार्टम में मस्तूरी ले जाने के लिये गाड़ी का इंतजाम करने परिजनो ने जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया जिसपर नगर पंचायत से कचरा उठाने वाले वाहन को शव ले जाने के लिए भेज दिया मौके पर पहूंची सत्याग्रह की टीम ने इस पर आपत्ति जताई जिसके बाद कचरा वाहन को वापस नगर पंचायत ले जाया गया। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने अन्य पिकप वाहन से पोस्टमार्टम हेतु मस्तूरी ले जाया गया।

error: Content is protected !!