बिलासपुर

सरपंच का भाई नाबालिग का कर रहा था दैहिक शोषण, पीड़िता के गर्भवती होने पर युवक हो गया फरार, दुष्कर्म की शिकायत दर्ज होने पर मिल रही जान से मारने की धमकी

रमेश राजपूत

बिलासपुर – पहले तो नाबालिग से प्यार का इकरार किया उसके बाद उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया जाता रहा ।जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो आरोपी ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी और उसके परिवार द्वारा पीड़िता और उसके परिवार को रिपोर्ट वापस लेने लगातार धमकाया जा रहा है। इन्हें कहा जा रहा है कि हम तुम्हें बदनाम कर देंगे ,जीना हराम कर देंगे हालांकि बलात्कार की शिकायत सिरगिट्टी थाने में दर्ज करा दी गई है लेकिन पुलिस ने अभी तक फरार आरोपी को नहीं पकड़ा है। इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक से कार्यवाही की गुहार करने पीड़िता परिवार सहित एसपी ऑफिस पहुँची थी।

जहाँ नाबालिग पीड़िता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला नरेंद्र खूंटे बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और फिर उसके बाद लगातार शोषण करने लगा। जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो नरेंद्र शादी करने से मुकर गया। पीड़िता न्याय पाने को भटक रही है, दूसरी तरफ यह भी बताना जरूरी होगा कि आरोपी नरेंद्र का बड़ा भाई मोतीलाल धुमा गांव का सरपंच है जिस पर भी डराने धमकाने और रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप पीड़ित पक्ष लगा रहे हैं। जिन्होंने आवेदन देकर पुलिस कप्तान से आरोपी को गिरफ्तार करने और अपने जानमाल की रक्षा करने की गुहार लगाई है।

error: Content is protected !!