कोटा

3 दिनों से लापता युवक की तालाब में मिली लाश…डूबने से मौत की आशंका, पुलिस जुटी जांच में

प्रेम सोमवंशी

कोटा – थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत शिवतराई में नहाने गए 27 वर्षीय युवक की तीन दिन बाद तालाब में तैरती हुई लाश मिली है जिसकी सूचना ग्रामीणों ने कोटा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुँचकर कोटा पुलिस ने शव का पंचनामा कार्यवाही उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
कोटा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम शिवतराई निवासी अमित सिंह जगत पिता स्व. रामायण जगत उम्र 27 वर्ष तीन दिन पहले घर से नहाने जा रहा बोलकर घर से निकला था पर वह घर वापस नहीं आया, घर वाले यही सोचते रहे कि वह कही चला गया होगा वापस आ जायेगा इसलिए परिवार वाले मृतक के गुमशुदगी की रिपोर्ट कोटा थाना में दर्ज नही कराई थी। वही तीन दिन बाद मृतक अमित जगत की ग्राम शिवतराई के ठाकुर दईया तालाब में तैरती हुई लाश मिली

जिसकी सूचना गाँव वालों ने कोटा पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पहुँचकर शव का पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम हो जाने के बाद मृतक के शव को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौप दिया है। कोटा पुलिस को विवेचना दौरान परिवार वालों ने यह भी बताया कि युवक को आँख से कम दिखाई देता था शायद इसी वजह से युवक गहरे पानी में चला गया होगा जिससे उसकी मौत हो गई होगी। फिलहाल कोटा पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

error: Content is protected !!