मस्तूरी

कालिंदी इस्पात कर्मचारियो ने प्लांट को जल्द खुलवाने को लेकर पुनः SDM को सौपा ज्ञापन,19 बिंदुओ में बनी सहमति…कंपनी जल्द खुलने के आसार, आपसी सामंजस्य बना कर क्षेत्र का विकास करना हमारा दायित्व : कालिंदी प्रबंधक

उदय सिंह

मस्तूरी – विधानसभा अंतर्गत ग्राम पंचायत कोकड़ी के आश्रित ग्राम बेलपान में विगत 17 वर्षों से संचालित हो रहे कालिंदी इस्पात प्राइवेट लिमिटेड प्लांट जो दिनांक 06.10.2022 को ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों द्वारा आंदोलन कर 19 बिंदुओं पर मांग करते हुए प्रदर्शन किया गया था। जिसमे प्रशासन और कालिंदी प्रबंधक ने मिलकर कंपनी को बंद कर दिया था, जहाँ 50 दिनों से बंद कालिंदी प्लांट को ग्रामीणों के मांग अनुरूप प्रबंधन क्षेत्रीय विकास हेतु 19 बिंदुओं की मांगों को पूरा करने तैयार हो चुका है, जिन्होंने सहमति पत्र बनाकर क्षेत्रीय विकास को सभी के सहयोग से पूरा करने की हामी भरी गई है। जिसमे से कालिंदी प्रबंधन द्वारा कई मांगो को तत्काल पूरा कर लिया गया है, वही शेष मांगो को कंपनी के विस्तार के साथ पूरा करने की बात कही गई है।

क्षेत्र के लोगों को मिलता है रोजगार….

कालिंदी इस्पात कंपनी में क्षेत्र के सैकड़ो ग्रामीणों को रोजगार मिलता है, इसके साथ ही प्रबंधन ने 10 और योग्य बेरोजगारों को काम देने का वादा किया है, जिससे 50 दिनों से बंद कंपनी के इस सप्ताह पुनः खुलने की उम्मीद है। जिससे आसपास काम करने वाले कर्मचारियों में खुशी की लहर है।

error: Content is protected !!