मुंगेली

रिटायर्ड शिक्षक के घर से नगदी 17 लाख और सोने के बिस्किट की चोरी…पुलिस जुटी जांच में

रमेश राजपूत

लोरमी – थाने के पास स्थित रिटायर्ड शिक्षक के सूने मकान से दिनदहाड़े चोरों ने 17 लाख 50 हजार रुपये और 100 ग्राम के बिस्किट की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस चोरों की पतासाजी में जुट गई है। पुलिस ने डाग स्क्वायड की भी मदद ली है। फिलहाल चोरों का पता नहीं चल सका है।

लोरमी के वार्ड क्रमांक सात हाईस्कूल के सामने निवासी असगर अली रिटायर्ड शिक्षक हैं। वे वर्तमान में वकालत करते हैं। उन्होंने बताया कि वे सुबह 11 बजे अपने चालक के साथ बिलासपुर चले गए थे, घर में कोई नहीं था। ताला लगा हुआ था। जब वे शाम पांच बजे घर लौटे तो कमरे के भीतर आलमारी का ताला टूटा हुआ मिला। चोरों ने आलमारी से 17 लाख 50 हजार रुपये और 100 ग्राम के बिस्किट की चोरी कर ली है।

उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी गौरव पांडेय ने घटना को गंभीरता से लेते हुए तत्काल पतासाजी में जुट गए, मौके पर पहुंचकर निरीक्षण करते हुए डाग स्क्वायड की मदद लिया। साथ ही घटनास्थल का फिंगरप्रिंट और फुट प्रिंट भी तैयार किया गया है। थाना प्रभारी गौरव पांडेय ने बताया कि अज्ञात चोर घर के पीछे दरवाजे से ताला तोड़कर अंदर घुसे हैं और पीछे से ही चोरी को अंजाम देकर वापस लौट गए हैं।

चोरों की पतासाजी के लिए आसपास की सीसीटीवी कैमरा की जांच पड़ताल की जा रही है। थाना प्रभारी पांडेय ने बताया कि शिकायतकर्ता ने 17 लाख 50 हजार नगद और सोने की चोरी होने की जानकारी दी है । तस्दीक के बाद मामला कायम किया जाएगा।

error: Content is protected !!