मुंगेली

हाइवे पर ट्रक चालकों से लूटपाट 4 आरोपी गिरफ्तार… गिरोह बनाकर घटना को दे रहे थे अंजाम

भुवनेश्वर बंजारे

मुंगेली – ट्रक चालक से लूटपाट करने वाले गिरोह को सरगांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिनके कब्जे से धारदार हथियारों के साथ नकली पिस्टल बरामद किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार सरगांव थाने में अंबिकापुर निवासी प्रार्थी मुमताज खान ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 24.04.24 को बलौदाबाजार से भारत बेंज कंपनी के ट्रक क्र सीजी 15 डी ई 1055 मे सीमेंट लोड कर रामानुजगंज जाने निकला था। जहाँ 25.04.24 को रात्रि होने से नेशनल हाईवे रोड किनारे बरमदेव ढाबा सरगांव के पास वह ट्रक को खड़ी कर नीद आने से ट्रक पर ही सो गया। रात्रि करीब 3.45 बजे कुछ लड़के केबिन पर से चढकर अंदर आये और हाथ मुक्का से मारपीट कर भय दिखाकर नगदी रकम 3000 रूपये को लुटपाट कर भाग गये।

इधर मामले में सरगांव पुलिस ने आरोपियों कि खोजबीन शुरू की तब मुखबिर की सूचना पर करईयापारा रतनपुर निवासी जयप्रकाश प्रधान को पुलिस ने पकड़ा। जिसके बताए अनुसार रतनपुर निवासी रोशन निर्मलकर,संजू दुबे उर्फ संजू बाबा और आलोक देवांगन को गिरफ्तार किया। जिन्होने पूछताछ में लूटपाट की घटना को गिरोह बनाकर अंजाम देना स्वीकार किया है। वही पुलिस ने आरोपियों से चाकू, नकली पिस्टल, चॉपर को जब्त कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

error: Content is protected !!
Letest
पुलिस ट्रांसफर:- अब इस जिले में थोक में हुए पुलिस कर्मियों के तबादले...देखिए लिस्ट 22 जून को प्रदेश में ड्राई डे घोषित...अवैध शराब बिक्री पर संबंधित विभाग करेंगे निगरानी और कार्रवाई मस्तूरी क्षेत्र के आंगनबाड़ी केंद्रों में रिक्त पदों पर होगी भर्ती....आवेदन 5 जुलाई तक अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर लाइम स्टोन माइंस गोंडाडीह चिल्हाटी में भी आयोजित किया गया योगा अभ्यास...ज... बस में 2 यात्रियों के बीच हुआ विवाद..एक ने दूसरे पर चलाया ब्लेड, युवक हुआ घायल सरकंडा थाना क्षेत्र में भी चाकूबाजी की घटना...आरोपियों ने पिता- पुत्र को किया घायल सिम्स में डिलीवरी के 1 दिन बाद महिला की हुई मौत...मौत की वजह को लेकर परिजनों ने मचाया हंगामा, दोषियो... जिले में चाकूबाजी की घटनाएं हो रही आम...फिर एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला, तारबाहर थाना क्षेत्र मे... 2 एसआई, 1 एएसआई हुए इधर से उधर...निकला तबादला आदेश अज्ञात कारणों से युवक ने अपने दुकान में फांसी लगाकर की आत्महत्या... पचपेड़ी क्षेत्र का मामला,पुलिस ज...