पुराना बस स्टैंड में ठेले को आग लगाने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

भुवनेश्वर बंजारे

बिलासपुर- उधारी समान नही देने की बात पर ठेले को आग के हवाले करने वाले एक आरोपी को तारबाहर पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। वही घटना में शामिल एक आरोपी अब भी पुलिस के पकड़ से बाहर है। मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी आशीष कछुवाहा ने पुराना बस स्टैंड ताज होटल के सामने महाकाल स्मोकिंग टी स्टाल में संतू तिवारी और निखिल कश्यप ने प्रार्थी से उधारी में कोल्ड्रींक और सिगरेट की मांग की थी। प्रार्थी द्वारा उधारी नही देने की बात सुनकर दोनो युवक गुस्से से आग बबूला हो गए।

जहा उन्होंने दुकान बंद होने के बाद अपना गुस्सा देर रात प्रार्थी के ठेले में आग के हवाले कर दिया। इससे प्रार्थी के ठेले में रखे करीब 73 हजार 966 रूपए का समान जलकर खाक हो गए। इधर मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इसी बीच पुलिस को कश्यप कालोनी निवासी निखिल कश्यप के ठिकाने में दबिश दी।

जहां से आरोपी निखिल को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वही पुलिस घटना को अंजाम देने वाले संतू तिवारी की तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस के गिरफ्त से एक आरोपी बाहर है।

error: Content is protected !!
Letest
प्रेम संबंध के बाद शारिरिक शोषण और शादी करने से इनकार, क्षुब्ध होकर महिला ने लगाई फांसी....आरोपी प्र... नदी किनारे जुआरियों के फड़ में पुलिस ने मारी रेड...4 जुआरी चढ़े हत्थे, कब्जे से 1 लाख 20 हजार नगद सहित... मजदूरी के पैसे मांगने पर बेरहमी से मारपीट... गंभीर रूप से घायल मजदूर की हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार रास्ते में विवाद के बाद जानलेवा हमला करने वाले 2 फरार आरोपी और गिरफ्तार...मस्तूरी पुलिस ने अब तक 6 क... बहन के साथ मिकलर जीजा की पिटाई करने वाले...भाई बहन गिरफ्तार, पारिवारिक विवाद में हुई थी घटना फेसबुक पर दोस्ती कर पड़ोसी महिला को बनाया दुष्कर्म का शिकार....आरोपी युवक गिरफ्तार राशन कार्ड नवीनीकरण के लिए अब 15 अगस्त तक बढ़ाई गई तिथि...मिला एक और मौका VIDEO: ट्रैक्टर चालक की लापरवाही बौराई नाले में उतार दी गाड़ी…तेज बहाव में फंसकर पलटी ट्रैक्टर ओटीपी पूछकर 2 लाख 40 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी....साइबर जागरूकता क्यो नही पड़ रही लोगों के पल्ले, आसानी... मार्निग वॉक के दौरान महिला से चेन स्नेचिंग...बाइक सवार लुटेरे ने रिवर व्यू रोड में दिया घटना को अंजा...