गरियाबंद छत्तीसगढ़

मस्तुरी क्षेत्र से कार में सवार होकर घूमने गरियाबंद जतमई घटारानी जा रहे कार सवार हुए हादसे का शिकार…प्रधान आरक्षक और सरपंच प्रतिनिधि की मौके पर हुई मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

उदय सिंह

गरियाबंद – मस्तुरी क्षेत्र के सरपंच,सरपंच प्रतिनिधि एवं पचपेड़ी थाने में तैनात प्रधान आरक्षक समेत 4 लोग गरियाबंद जिले के जतमई-घटारानी घूमने जा रहे थे जिनकी कार रास्ते मे दुर्घटना का शिकार हो गई, जिसमे पीछे बैठे 2 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई वही 2 लोग घायल है।

मिली जानकारी के अनुसार मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत चिल्हाटी सरपंच प्रतिनिधि अनूप नायक, ग्राम जैतपुरी सरपंच पुरन केवर्त, ग्राम पंचायत पतईडीह सरपंच प्रतिनिधि बाबूलाल यादव एवं थाना पचपेड़ी में तैनात प्रधान आरक्षक रामबहोर सिन्हा ये सभी चिल्हाटी सरपंच प्रतिनिधि अनूप नायक की कार में सवार होकर शुक्रवार शाम 5 बजे गरियाबंद जिले के जतमई-घटारानी घूमने जा रहे थे।

जो रात 10:30 बजे के आसपास छुरा थाना क्षेत्र के ग्राम मोगरा के पास कार का अगला टायर फट जाने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गए और उनकी कार 2 से 3 बार पलटी मारते हुए भीषण दुर्घटना की शिकार हो गई।

जिससे कार में सवार सभी लोगो को गंभीर चोटे आई वही पचपेड़ी थाना में तैनात रामबहोर सिन्हा और ग्राम पतईडीह सरपंच प्रतिनिधि बाबूलाल यादव की मौके पर ही मौत हो गई।वही जैतपुरी सरपंच पुरन केवर्त एवं अनूप नायक घायल हो गया जिसमे अनूप नायक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

कार को कौन चला रहा था इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।वही आसपास गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना थाना छुरा पुलिस को दी जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया वही मृतकों के शव को मरचूरी भेज मृतक और घायलों के परिजनों को सूचना उपरांत आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

घटना के कुछ घंटे पहले ही अपने मोबाइल में लगाया था स्टेटस

मृतक प्रधान आरक्षक रामबहोर सिन्हा घटना के कुछ घंटे पहले ही अपने साथ घूमने जाने वाले अपने मित्रो के साथ फोटो शेयर किया था। जिसकी कुछ घंटो बाद दुर्घटना में मौत हो गई उसी फोटो में साथ दिख रहे अन्य गंभीर रूप से घायल है।वही इस घटना की जानकारी लगते ही मस्तूरी क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

error: Content is protected !!
Letest
गोंडाडीह धान खरीदी केंद्र प्रभारी और आपरेटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज...1 करोड़ 53 लाख रुपए के धान का शार्... कोयला लोड़ ट्रेलर में लगी आग....बड़े हादसे से पहले पुलिसकर्मियों ने किया काबू सरकारी नौकरी लगाने का झांसा देकर 3 लाख रुपयों की धोखाधड़ी...आरोपी को पुलिस ने रायपुर में पकड़ा, आरोपी ... मल्हार :- नाबालिग को बहलाकर हैदराबाद ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार... परिजनों ने अपहरण की दर्ज कराई थी... हाइवे पर डीजल चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार...कब्जे से एक ब्रेजा कार सहित 300 लीटर डीजल बरामद दुष्कर्म का आरोपी आरक्षक गिरफ्तार... पीड़िता की शिकायत के बाद से हो गया था फरार युवती को प्रेमजाल में फंसाकर युवक ने किया दैहिक शोषण...अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर कर दे रहा था वायर... VIDEO: घर में चला रहा था अवैध शराब भट्ठी…पुलिस ने की छापेमारी, कब्जे से 57 लीटर देशी, विदेशी और महुआ... पुलिस की छापेमारी... जुआरियों के 2 फड़ से 14 आरोपी गिरफ्तार... 57,150 रुपए नगद और ताशपत्ती जब्त, नगर पंचायत मल्हार को वापस ग्राम पंचायत बनाने की राज्यपाल से लगाई गई गुहार....जनप्रतिनिधियों की उदासी...