ज्वेलरी शॉप में हुई चोरी का खुलासा….चुनौती समझकर पुलिस पहुँची आरोपियों तक

Read Time:2 Minute, 39 Second

रमेश राजपूत

बिलासपुर – शहर में फिर से चोर पुलिस का खेल शुरू हो गया है,,जहां एक तरफ चोर पुलिस से बेखौफ होकर सिलसिले वार चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है,,तो पुलिस भी अज्ञात चोर गिरोहों को अपने सूचना तंत्र एवं कई अहम साक्ष्यों के आधार पर धर दबोच भी ले रही है।इसी तरह बहतराई रोड स्थित मानुषी ज्वेलर्स में हुई चोरी के मामले का सरकंडा पुलिस ने खुलासा कर दिया है। बीते 19 और 20 तारीख की दरमियानी रात दो चोरों ने दुकान के ऊपरी हिस्से का टीन काटकर भीतर प्रवेश किया और सोने चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया था। मामले में पुलिस ने दो खरीददार और एक सहयोगी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आए यह वही शातिर चोर है जिन्होंने सरकंडा थाना से महज 200 मीटर दूरी पर स्थित मानुषी ज्वेलर्स में चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

मामले में पुलिस ने बंधवापारा निवासी अजीत साहू और अरशद सिद्दीकी को गिरफ्तार किया हैं। पूछताछ में बताया कि उन्होंने पूरा सामान जबड़ा पारा निवासी शिवा केवट और सीपत पंथी निवासी मनोज वर्मा को बेच दिया है।साथ ही घटना में सहयोग करने वाले विनय विश्वकर्मा को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।इस तरह आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी गए आभूषण भी बरामद कर लिया है।बताया जा रहा कि चोरों ने जब चांदी के आभूषणों को बेचने खरीदार के पास गए तो पता चला कि, यह शुद्ध चांदी नहीं है,, इससे चोरों के होश उड़ गए।दुकान का टीन हटाकर अंदर घुसने वाले अशरफ सिद्धकी को काफी चोटें आई थी।

जिसका घाव अभी तक नहीं भरा है। मामले में खरीददारो को भी आरोपी बनाया गया है। चोरी के इस मामले को सरकंडा पुलिस की टीम ने काफी तत्परता और कड़ी से कड़ी को जोड़ कर सुलझाने में सफलता हासिल किया है।

Happy
Happy
80 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
20 %
Surprise
Surprise
0 %
Recommended
रमेश राजपूत जांजगीर चांपा - जिले में एक तेज रफ्तार…
Cresta Posts Box by CP