बिलासपुर

दशहरे की रात तीसरी हत्या…मामूली विवाद में युवक पर किया जानलेवा हमला हुई मौत, सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का मामला

भुवनेश्वर बंजारे

बिलासपुर – शहर में इस दशहरे की रात 3 हत्याएं हुई है, जिसमें कतियापारा में बुजुर्ग की मौत, सरकंडा थाना क्षेत्र में गमछे से गला घोंटकर हत्या और सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में मामूली विवाद पर युवक की हत्या हुई है। मिली जानकारी के अनुसार
सिरगिट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नगपुरा में दो युवकों पर डहरिया परिवार के लोगो ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया हमले में एक युवक की मौत हो गई है। मामले में प्रार्थी ने आरोपियों की शिकायत सिरगिट्टी थाने में दर्ज कराई है। ग्राम नगपुरा निवासी करन कुमार रात्रे अपने छोटे भाई कमलेश रात्रे के साथ 5 अक्टूबर को दशहरा देखने बन्नाक चौक सिरगिटटी आया था रात को दोनो भाई अपने गांव लौट रहे थे। की गांव के पास ही सुरेश डहरिया के घर के पास पहुंचे तो देखे कि वहां पर सुरेश डहरिया का मेहमान विनोद डहरिया शराब के नशे में गंदी गंदी गालियां दे रहा था।

तब कमलेश रात्रे ने उसे गाली गलौच करने से मना किया तब विनोद डहरिया ने कमलेश रात्रे के साथ विवाद कर गाली गलौच करने लगा, उसी समय सुरेश डहरिया और उसकी पत्नी रानी डहरिया ,गंगा डहरिया और अमन डहरिया द्वारा करन कुमार रात्रे और कमलेश रात्रे को पकड़ कर मारने लगे। प्रार्थी के अनुसार इसी बीच कमलेश रात्रे को सुरेश डहरिया ने रापा के बेंट से सिर के पिछे जोरदार वार किया। यही नहीं विनोद डहरिया द्वारा चाकू से कमलेश रात्रे की हत्या करने के नीयत से पेट एवं कमर के पास मारकर चोट पहुंचाया गया । इस बीच किसी तरह प्रार्थी ने अपने भाई के साथ वहां से निकलकर भागे और घर पहुँचे, इस बीच प्रार्थी के परिजनों ने तत्काल ही कमलेश को रात को ही गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उन्हें सिम्स हॉस्पिटल रेफर किया गया जहां पहुंचने से पहले ही कमलेश रात्रे की मौत हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया इधर मामले में प्रार्थी की शिकायत के बाद पुलिस ने सुरेश् डहरिया , रानी डहरिया , विनोद डहरिया , गंगा डहरिया , अमन डहरिया के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!
Breaking