शिक्षक के सूने मकान से लाखो का माल पार, बड़ी दीपावली पर हुई चोरी, बिटिया की शादी के लिए इकट्ठा किये गये गहने ले गए चोर

Read Time:2 Minute, 27 Second

रमेश राजपूत

जांजगीर-चांपा – दीपावली की रात सक्ती नगर में बड़ी चोरी की वारदात सामने आई है चोरों ने राठौर दंपत्ति के सूने मकान से सोने चांदी के गहने सहित लगभग 15 लाख का माल पार कर दिया। इस मामले में सुबह जब परिवार के सदयों को सूचना मिली तब वहॉ पहुॅचे और पुलिस को सूचना दी गई। फिलहाल सक्ती पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। इस संबंध में पीड़ित विरेंद्र राठौर एवं उनकी धर्मपत्नी सुशीला राठौर ने बताया कि उनका मकान सक्ती नगर के बाराद्वार रोड मे पेट्रोल पंप के सामने स्थित कालोनी में है ये दोनों पेशे से शिक्षक है। पीड़ितो ने बताया कि अपनी बिटिया की शादी के लिए गहने इकट्ठा किये थे साथ ही परिवार के अन्य जेवर भी घर पर ही रखे थे जिन्हे मकान के सूनेपन का फायदा उठाते हुए चोरों ने पार कर दिया है। पीड़ित दंपत्ति ने बताया कि वे परिवार में कल ही मृत्यु होने की वजह से नंदौरखुर्द गये हुए थे।

हालांकि पीड़ित परिवार ने यह भी बताया कि घर के सदस्य बीच बीच में आकर घर का जायजा ले रहे थे आखिरी बार रात 9ः30 बजे उन्होंने घर का मुआयना किया था। जिसके बाद सुबह सुबह चोरी की सूचना मिली। घटना दरमियाने रात कारित करने की आशंका पीड़ित परिवार ने व्यक्ति की है। सुबह सूचना के बाद मौके पर पहुॅची सक्ती पुलिस मामले की जांचकर रही है।

पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया है कि उनके घर से 27 तोला सोना 150 तोला चांदी सहित ₹30000 नदी की चोरी की है जिस का आंकलन लगभग 1500000 रुपए हो रहा है। इस संबंध में एसडीओपी चंद्रशेखर परमा ने बताया कि डाग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की मदद से मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Recommended
रतनपुर जुगनू तंबोली रतनपुर-दीपावली के शुभ अवसर पर हम आपको…
Cresta Posts Box by CP