पचपेड़ी

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हुई मौत…परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, पचपेड़ी पुलिस जुटी जांच में

उदय सिंह

पचपेड़ी – थाना क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वही लड़की के परिजनों ने ससुराल वालो के ऊपर हत्या करने का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम जलसों में बीती शाम 5 बजे के आसपास स्वेता साहू पिता ईश्वरी साहू को खून से लथपथ हालत में पति सहित अन्य परिजन मस्तूरी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे जिसे डाक्टर ने परीक्षण उपरांत मृत घोषित कर दिया।

जिसकी आज तहसीलदार के निगरानी में पंचनामा कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा, महिला के पति ने बताया की उसकी पचपेड़ी में च्वाइस सेंटर के नाम से दुकान है जहां उन्होंने धनतेरस होने की वजह से जल्दी दुकान बढ़ाकर घर पहुंचा जहां उसकी पत्नी स्वेता के सिर में गंभीर चोट लगी हुई थी और खून निकल रहा था जिसे मस्तूरी स्वास्थ्य केन्द्र लाना बताया।

4 वर्ष पूर्व हुई थी लव मैरिज

मृतिका स्वेता साहू जांजगीर चांपा जिले के ग्राम भैसों की है जिसकी 2019 में ही शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में शादी होकर गई थी जहां से सिर्फ दो दिन रहने के बाद अपने पुरुष मित्र बिलासपुर जिले के पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम जलसों में रहने वाले योगेंद्र कुर्रे पिता मयाराम कुर्रे उम्र 25 वर्ष के साथ भाग कर शादी कर ली थी।

लड़की पक्ष वालो ने हत्या करने का लगाया आरोप


मृतिका स्वेता के परिजनों ने आरोप लगाया की मृतिका की शुक्रवार शाम 6 बजे के आसपास अपनी मम्मी से फोन पर 30 मिनट तक बात की थी, वही बात खत्म होने के 1:30 घण्टे के आसपास लड़की की फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी दी गई, जिससे मायके पक्ष के लोगो के पैरो तले जमीन खिसक गई लेकिन मौके पर पहुंचकर देखने से स्थिति दूसरी थी मृतिका के परिजनों ने बताया की लड़का और लड़की के बीच में विवाद होता था वही शुक्रवार रात 8 बजे के आसपास लड़के के परिजनों ने लड़की के परिजनों को लड़की द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी दी जिसके बाद लड़की के परिजन रात में ही मस्तूरी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां देखा की स्वेता स्ट्रेचर में लेटी हुई थी वही सिर में गंभीर चोट लगी हुई है और भारी मात्रा में खून निकल रहा है और उसकी मौत हो चुकी थी। फिलहाल पचपेड़ी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असल वजह का पता चल पाएगा।

error: Content is protected !!
Letest
गोंडाडीह धान खरीदी केंद्र प्रभारी और आपरेटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज...1 करोड़ 53 लाख रुपए के धान का शार्... कोयला लोड़ ट्रेलर में लगी आग....बड़े हादसे से पहले पुलिसकर्मियों ने किया काबू सरकारी नौकरी लगाने का झांसा देकर 3 लाख रुपयों की धोखाधड़ी...आरोपी को पुलिस ने रायपुर में पकड़ा, आरोपी ... मल्हार :- नाबालिग को बहलाकर हैदराबाद ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार... परिजनों ने अपहरण की दर्ज कराई थी... हाइवे पर डीजल चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार...कब्जे से एक ब्रेजा कार सहित 300 लीटर डीजल बरामद दुष्कर्म का आरोपी आरक्षक गिरफ्तार... पीड़िता की शिकायत के बाद से हो गया था फरार युवती को प्रेमजाल में फंसाकर युवक ने किया दैहिक शोषण...अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर कर दे रहा था वायर... VIDEO: घर में चला रहा था अवैध शराब भट्ठी…पुलिस ने की छापेमारी, कब्जे से 57 लीटर देशी, विदेशी और महुआ... पुलिस की छापेमारी... जुआरियों के 2 फड़ से 14 आरोपी गिरफ्तार... 57,150 रुपए नगद और ताशपत्ती जब्त, नगर पंचायत मल्हार को वापस ग्राम पंचायत बनाने की राज्यपाल से लगाई गई गुहार....जनप्रतिनिधियों की उदासी...