महासमुंद

हथियारों के साथ सोशल मीडिया के माध्यम दहशतगर्दी फैलाने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार…. कब्जे से धारदार हथियार जब्त

भुवनेश्वर बंजारे

महासमुंद – सोशल मीडिया में धार-दार हथियारों के साथ फोटो लेकर दहशतगर्दी फैलाने वाले 5 आरोपियों को महासमुंद की सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार 27 मार्च को सोशल मीडिया में अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा रात्रि में धारदार हथियारों को लेकर महासमुन्द शहर के कुछ गली व महोल्ला में रात्रि में घुमते हुये सोशल मीडिया में एक वीडियों वायरल हुआ था। जिसको लेकर महासमुंद पुलिस तत्काल हरकत में आकर मामले की जांच शुरू की। जहां चिन्हांकित व्यक्तियों को अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर सायबर सेल और महासमुन्द पुलिस की अलग-अलग टीमों के द्वारा उक्त चिन्हांकित व्यक्तियों को महासमुन्द की सिटी कोतवाली पुलिस ने खोज निकाला।

जिसमे महासमुन्द निवासी प्रशांत चन्द्राकर,सिध्दू सेन्द्रे ,टिकेश्वर उर्फ टिंकू चन्द्राकर और कैलाश बाघ सहित सुनिल सोनी शामिल थे। जिन्हे पुलिस ने अलग-अलग छोटा-बडा धार दार चाकू, कत्तानुमा व हथियारो के साथ पकड़ा। जांच में पता चला कि आरोपियों के विरूध्द पूर्व में भी थाना सिटी कोतवाली महासमुन्द में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, आर्म्स एक्ट, आबकारी एक्ट, मार-पीट के अपराध दर्ज है। वही उक्त मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

error: Content is protected !!
Letest
गोंडाडीह धान खरीदी केंद्र प्रभारी और आपरेटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज...1 करोड़ 53 लाख रुपए के धान का शार्... कोयला लोड़ ट्रेलर में लगी आग....बड़े हादसे से पहले पुलिसकर्मियों ने किया काबू सरकारी नौकरी लगाने का झांसा देकर 3 लाख रुपयों की धोखाधड़ी...आरोपी को पुलिस ने रायपुर में पकड़ा, आरोपी ... मल्हार :- नाबालिग को बहलाकर हैदराबाद ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार... परिजनों ने अपहरण की दर्ज कराई थी... हाइवे पर डीजल चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार...कब्जे से एक ब्रेजा कार सहित 300 लीटर डीजल बरामद दुष्कर्म का आरोपी आरक्षक गिरफ्तार... पीड़िता की शिकायत के बाद से हो गया था फरार युवती को प्रेमजाल में फंसाकर युवक ने किया दैहिक शोषण...अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर कर दे रहा था वायर... VIDEO: घर में चला रहा था अवैध शराब भट्ठी…पुलिस ने की छापेमारी, कब्जे से 57 लीटर देशी, विदेशी और महुआ... पुलिस की छापेमारी... जुआरियों के 2 फड़ से 14 आरोपी गिरफ्तार... 57,150 रुपए नगद और ताशपत्ती जब्त, नगर पंचायत मल्हार को वापस ग्राम पंचायत बनाने की राज्यपाल से लगाई गई गुहार....जनप्रतिनिधियों की उदासी...