बिलासपुर

खनिज विभाग ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई… देर रात छापेमारी में ट्रैक्टर, हाइवा और चैन माउंटेन सहित 8 वाहन जब्त

उदय सिंह

बिलासपुर – खनिकर्म विभाग ने 06 जुलाई को रात्रि में ग्राम कुकुर्दीकला, अमलडीहा,उदयबंद,गतौरा लोधीपारा, लोफंदी, सेंदरी, कछार निरतू और धुरीपारा मंगला क्षेत्र में खनिज परिवहन कर रहे वाहनों का सघन जांच किया गया। रात्रि लगभग 3 बजे को ग्राम कुकुर्दीकला ,थाना एवं तहसील-पचपेड़ी में शिवनाथ नदी के भीतर दो नग चैन मांउटेड मशीन को खनिज रेत के अवैध उत्खनन करते पाये जाने पर नदी के बाहर खड़ा कर जप्तकर सील किया गया।

दो नग लोड हाइवा को नदी के रास्ते मे फंसे होने के कारण चैन माउंटेड मशीन मालिक के सुपुर्दगी में दिया गया। एक हाइवा को खनिज रेत का अवैध परिवहन करते पाये जाने पर जप्त कर पुलिस थाना पचपेड़ी की अभिरक्षा मे रखा गया है। ग्राम गतौरा में मुरूम मिक्स चिल्ली पत्थर का अवैध परिवहन करते 2 ट्रेक्टर को जप्तकर पुलिस थाना सरकंडा के अभिरक्षा मे रखा गया है।

ग्राम कछार मे खनिज रेत के अवैध परिवहन करते 1ट्रेक्टर को जप्त कर पुलिस थाना कोनी के अभिरक्षा मे रखा गया है। सभी के विरुद्ध खनिज नियमों के तहत कार्रवाई की जा रही है।

error: Content is protected !!
Letest
मॉर्निग वॉक पर निकली महिला रिवर व्यू रोड हुई थी चैन स्नेचिंग की शिकार... पुलिस ने 4 आरोपियों को किया... प्रेम संबंध के बाद शारिरिक शोषण और शादी करने से इनकार, क्षुब्ध होकर महिला ने लगाई फांसी....आरोपी प्र... नदी किनारे जुआरियों के फड़ में पुलिस ने मारी रेड...4 जुआरी चढ़े हत्थे, कब्जे से 1 लाख 20 हजार नगद सहित... मजदूरी के पैसे मांगने पर बेरहमी से मारपीट... गंभीर रूप से घायल मजदूर की हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार रास्ते में विवाद के बाद जानलेवा हमला करने वाले 2 फरार आरोपी और गिरफ्तार...मस्तूरी पुलिस ने अब तक 6 क... बहन के साथ मिकलर जीजा की पिटाई करने वाले...भाई बहन गिरफ्तार, पारिवारिक विवाद में हुई थी घटना फेसबुक पर दोस्ती कर पड़ोसी महिला को बनाया दुष्कर्म का शिकार....आरोपी युवक गिरफ्तार राशन कार्ड नवीनीकरण के लिए अब 15 अगस्त तक बढ़ाई गई तिथि...मिला एक और मौका VIDEO: ट्रैक्टर चालक की लापरवाही बौराई नाले में उतार दी गाड़ी…तेज बहाव में फंसकर पलटी ट्रैक्टर ओटीपी पूछकर 2 लाख 40 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी....साइबर जागरूकता क्यो नही पड़ रही लोगों के पल्ले, आसानी...