बिलासपुर

फिर सुने मकान में टूटा ताला..सोने चांदी के जेवर और नगदी सहित लाखो की चोरी, सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का मामला

रमेश राजपूत

बिलासपुर- न्यायधानी में चोरों का आतंक सर चढ़कर बोल रहा है। चोरों की सक्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि चंद घंटों में ही चोर अब बिना रैकी किए ताला लगे हुए घरों में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में सामने जहां आश्रय परिसर स्थित एक सूने मकान में अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर ढाई लाख रुपए से अधिक की चोरी की घटना को अंजाम दिया है जिसकी शिकायत आश्रय परिसर निवासी सहाय प्रसाद ने थाने में दर्ज कराई है जहां उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी पत्नी का इलाज इन दिनों अपोलो हॉस्पिटल में चल रहा है।

जहां देखरेख को लेकर गुरुवार रात वह अपने घर में ताला लगाकर हॉस्पिटल चले गए थे जहां से सुबह शुक्रवार को जब वह घर लौटे तो देखा कि घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था जब उन्होंने घर अंदर जाकर देखा तो घर में रखे सभी सामान बिखरे हुए थे जिस पर उन्हें चोरी की आशंका हुई उन्होंने घर में रखे कीमती सामानों की जांच की तो पता चला कि आलमारी के अंदर रखे 20 हजार रूपये नगद,

एक लेनेवो कंपनी का लैपटॉप, सोने का चैन, 2 नग सोने मंगलसूत्र, 0 1नग सोने का मंगटिका, 04 नग सोने का अंगुठी, 01 नग सोने का नथनी,01 नग सोने का लटकन, 04 नग सोने का बाली कुल कीमती करीब दो लाख पचास हजार गायब था। जिसे किसी अज्ञात चोर चोरी करके फरार हो गए। इधर मामले की शिकायत पर सिरगिट्टी पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!