बिलासपुर

चुनाव प्रचार के दौरान आपस में भीड़े भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता…विवाद के बाद जमकर चले लात घुसे, एफआईआर दर्ज

भुवनेश्वर बंजारे

बिलासपुर – जैसे जैसे चुनाव में मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है, प्रत्याशियों के साथ ही उनके कार्यकर्ताओं में सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है, जिसकी ही बानगी है कि सोमवार शाम भाजपा और कांग्रेस पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की दोनो पक्ष के बीच लात घुसे तक चल गए। यह पूरा मामला सरकंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत बंधवापारा का बताया जा रहा है। जहा कांग्रेस कार्यकर्ता और बीजेपी के पार्षद के बीच चुनाव प्रचार के दौरान उपजे विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया है।

वही दोनो पक्षों ने मामले की शिकायत सरकंडा थाने में दर्ज कराई है। जहा कांग्रेस कार्यकर्ता पिंकू पाण्डेय ने वोटर लिस्ट में नाम जोड़ने की जानकारी लेने गए वार्ड के एक व्यक्ति से पार्षद श्याम साहू के बीच विवाद में हस्तक्षेप करने पर पार्षद द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ता पिंकू पाण्डेय के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। तो वही बीजेपी कार्यकर्ता और वार्ड पार्षद श्याम साहू ने चुनाव प्रचार नहीं करने देने के नाम पर पिंकू पाण्डेय उर्फ विनय पांडे द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया है। दोनो ही पक्षों ने मामले की शिकायत सरकंडा थाने में दर्ज कराई है जिस पर स्थानीय पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!
Letest
घर के भीतर जुआरियों के फड़ में पुलिस ने की छापेमारी... मौके से 7 जुआरी चढ़े हत्थे, 14 हजार नगद, 4 बाइक... कोयले से भरी तेज रफ्तार ट्रेलर बीच सड़क पलटी...सामने से आ रही इनोवा को लिया चपेट में, बाल- बाल बचे क... खाना खाकर कार से घर लौट रहे अधिवक्ता से मारपीट और लूट...2 स्कूटी सवार आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम काम की तलाश में सीपत पहुंचे युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा,मौके पर हुई दर्दनाक मौत,पुलिस जुटी जांच में शराब से भरी ट्रक लूटने वाला 1 फरार आरोपी गिरफ्तार....5 सालों से पुलिस जुटी थी तलाश में, 7 आरोपी पहले... नशीली दवा पिलाकर महिला का दैहिक शोषण...आरोपी ने बनाया वीडियो भी, अब पीड़िता की शिकायत पर 2 आरोपी गिरफ... VIDEO: जमीन के बदले नौकरी का वादा….अब मुकर रहा राशि स्टील एवं पावर प्लांट प्रबंधन, प्रभावित परिवारों... रसूखदारो की जमी थी जुए की महफ़िल....10 जुआरियों को घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ा, कब्जे से 83 हजार नगद जब... सनकी पिता ने बेटे को गला घोंटकर उतारा मौत के घाट...बेटी का काटा गला और खुद आत्महत्या करने पी लिया जह... काम में जा रहे युवक पर चाकू से हमला कर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार....धारदार चाकू जब्त