बिलासपुर

सार्वजनिक स्थानों की सफाई के साथ दिया गया मतदान का संदेश…मानव श्रृंखला के बनाकर दीदीयों ने किया शत प्रतिशत मतदान का आह्वान

रमेश राजपूत

बिलासपुर – स्वीप स्वच्छता कार्यक्रम के तहत शहर से लगे ग्राम महमंद में आयोजित कार्यक्रम में कलेक्टर अवनीश शरण,पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह ने शत प्रतिशत मतदान का लक्ष्य हासिल करने की लोगों से अपील की। इस मौके पर बुजुर्ग और नवमतदाताओं का सम्मान किया गया। मानव श्रृंखला और विशाल रंगोली के जरिए दीदीयों ने शत-प्रतिशत मतदान का संदेश दिया। कलेक्टर अवनीश शरण ने इस अवसर पर मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाई।

स्वीप स्वच्छता के तहत जिले के सार्वजनिक स्थानों की साफ सफाई कर मतदान का संदेश दिया गया। स्वीप स्वच्छता कार्यक्रम के तहत जिला स्तरीय कार्यक्रम बिल्हा के ग्राम महमंद में आयोजित किया गया। यहां स्थित आस्था केंद्रों और सार्वजनिक परिसर की सफाई कर समूह की दीदीयों ने विशाल रंगोली और मानव श्रृंखला बनाकर शत-प्रतिशत मतदान का संदेश दिया। कलेक्टर अवनीश शरण और एसपी रजनीश सिंह ने परिसर में पौधारोपण किया।

इस अवसर पर अपने संबोधन में कलेक्टर ने कहा कि दीदीयों ने जो मेहनत की है उसका परिणाम मतदान के रूप में निश्चित रूप से सामने आएगा, उन्होंने कहा कि प्रत्येक घर का हर मतदाता मतदान में शामिल होगा तो हम शत प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को पूरा कर सकेंगे। एसपी रजनेश सिंह ने अपील की कि सभी लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार बने।

जिला पंचायत सीईओ और स्वीप के नोडल अधिकारी आरपी चौहान ने कहा कि पांच सालों में आने वाले इस त्योहार में सभी सहभागी बनें। इस मौके पर कलेक्टर अवनीश शरण ने मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर निगम कमिश्नर अमित कुमार भी मौजूद थे। कार्यक्रम में जिला पंचायत, जनपद के अधिकारी, कर्मचारी, पंचायत प्रतिनिधि और बड़ी संख्या में समूह की महिलाएं मौजूद थी।

error: Content is protected !!
Breaking