मस्तूरी

मस्तूरी:- 24 दिन की गायब नवजात बच्ची की घर के पास कुएं में मिली लाश….रविवार रात से परिजन और पुलिस जुटी थी तलाश में, मौके पर पहुंची एएसपी

उदय सिंह

मस्तूरी – थाना क्षेत्र के ग्राम किरारी से रविवार रात 2 बजे के लगभग घर से गायब 24 दिन की नवजात मासूम की तलाश आखिरकार मंगलवार की दोपहर पूरी हो गई, पुलिस जांच के दौरान एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया था, जिनके द्वारा मंगलवार सुबह से घर के पास स्थित किरीत नमक तालाब में सर्चिंग की गई, जिसके बाद सफलता नहीं मिलने पर प्रार्थी के घर के सामने पड़ोसी मधुबन शूर्यवंशी के कुएं में खोजबीन की गई जहां बच्ची की लाश मिली है। वही मौके पर बिलासपुर ग्रामीण एएसपी अर्चना झा सहित भारी संख्या में पुलिस मौजूद है, जो घटना की जांच में जुटी हुई है।

देर रात बच्ची हुई थी गायब…

ग़ौरतलब है कि रविवार की रात ग्राम किरारी में रहने वाली महिला की लगभग 2 बजे जब नींद खुली तो उसके पास सो रही महज 24 दिनों की बच्ची गायब थी, जिसकी तलाश उसने और परिजनों ने आस पास की लेकिन वह नही मिली, जिसकी सूचना मस्तूरी पुलिस को दी गई थी, मौके पर पहुँची पुलिस ने पाया कि घर के दोनों दरवाजे महिला ही ने खुद बन्द किये थे, इसके बावजूद बच्ची गायब थी, परिजनों से पूछताछ कर पुलिस लगातार बच्ची की तलाश में थी, किसी अनहोनी की आशंका से पुलिस पास के तालाब और कुएँ में भी तलाश करने में जुट गई, जिन्हें मंगलवार दोपहर आखिरकार लापता बच्ची की लाश घर के सामने पड़ोसी के कुएँ में मिली है, जिसे बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है वही पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा करने वाली है।

हृदयविदारक घटना से लोगों में आक्रोश…

महज 24 दिनों की मासूम बच्ची की लाश कुएं में मिलने की घटना से लोग आक्रोशित है, घटना की वजह क्या रही होगी और किसने ऐसा किया होगा, इसे लेकर सभी अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे है, फ़िलहाल पुलिस अपनी जांच में जुटी हुई है जो जल्द ही वारदात की वजह और दोषियों का खुलासा करेगी।

error: Content is protected !!
Letest
पुलिस ट्रांसफर:- बिलासपुर जिले में अब एसआई और एएसआई की निकली लिस्ट.... किया गया इधर से उधर सड़क हादसा :- 2 बाइक में आमने सामने हुई टक्कर, बाइक सवार 3 लोग हुए घायल...गंभीर हालत में सिम्स रिफर आधार कार्ड में फर्जी फोटो लगाकर बेंच दी किसी दूसरे की कार...ऑटो डील संचालक बना शिकार, 3 आरोपियों के ... पुलिस ट्रांसफर :- बिलासपुर पुलिस अधीक्षक ने बड़ी संख्या में हेड कांस्टेबल और कॉन्स्टेबल का किया तबादल... नई शिक्षा नीति पर शासकीय महामाया महाविद्यालय में कार्यशाला का आयोजन…विषय पर विशेषज्ञों ने दी जानकारी मस्तूरी :- हृदयविदारक घटना का हुआ खुलासा...24 दिनों की बच्ची को कुएं में फेकने वाली महिला गिरफ्तार, ... ट्रांसफर आदेश:- राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों का हुआ तबादला...कई डिप्टी कलेक्टर प्रभावित 896 जर्जर स्कूल भवनों का हो रहा कायाकल्प...स्कूल जतन योजना से दिया जा रहा नया रूप, 452 कार्य हुए पूर... प्रिंस सचदेव बनाये गए बिलासपुर अमिगॉस राउंडटेबल 300 के अध्यक्ष, समाज हित में कार्य करना रहेगी प्राथम... राइस मिल छापा :- कस्टम मिलिंग चावल जमा करने में लापरवाही, स्टॉक से 230 क्विंटल अधिक धान जब्त