मस्तूरी

मस्तूरी:- 24 दिन की गायब नवजात बच्ची की घर के पास कुएं में मिली लाश….रविवार रात से परिजन और पुलिस जुटी थी तलाश में, मौके पर पहुंची एएसपी

उदय सिंह

मस्तूरी – थाना क्षेत्र के ग्राम किरारी से रविवार रात 2 बजे के लगभग घर से गायब 24 दिन की नवजात मासूम की तलाश आखिरकार मंगलवार की दोपहर पूरी हो गई, पुलिस जांच के दौरान एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया था, जिनके द्वारा मंगलवार सुबह से घर के पास स्थित किरीत नमक तालाब में सर्चिंग की गई, जिसके बाद सफलता नहीं मिलने पर प्रार्थी के घर के सामने पड़ोसी मधुबन शूर्यवंशी के कुएं में खोजबीन की गई जहां बच्ची की लाश मिली है। वही मौके पर बिलासपुर ग्रामीण एएसपी अर्चना झा सहित भारी संख्या में पुलिस मौजूद है, जो घटना की जांच में जुटी हुई है।

देर रात बच्ची हुई थी गायब…

ग़ौरतलब है कि रविवार की रात ग्राम किरारी में रहने वाली महिला की लगभग 2 बजे जब नींद खुली तो उसके पास सो रही महज 24 दिनों की बच्ची गायब थी, जिसकी तलाश उसने और परिजनों ने आस पास की लेकिन वह नही मिली, जिसकी सूचना मस्तूरी पुलिस को दी गई थी, मौके पर पहुँची पुलिस ने पाया कि घर के दोनों दरवाजे महिला ही ने खुद बन्द किये थे, इसके बावजूद बच्ची गायब थी, परिजनों से पूछताछ कर पुलिस लगातार बच्ची की तलाश में थी, किसी अनहोनी की आशंका से पुलिस पास के तालाब और कुएँ में भी तलाश करने में जुट गई, जिन्हें मंगलवार दोपहर आखिरकार लापता बच्ची की लाश घर के सामने पड़ोसी के कुएँ में मिली है, जिसे बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है वही पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा करने वाली है।

हृदयविदारक घटना से लोगों में आक्रोश…

महज 24 दिनों की मासूम बच्ची की लाश कुएं में मिलने की घटना से लोग आक्रोशित है, घटना की वजह क्या रही होगी और किसने ऐसा किया होगा, इसे लेकर सभी अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे है, फ़िलहाल पुलिस अपनी जांच में जुटी हुई है जो जल्द ही वारदात की वजह और दोषियों का खुलासा करेगी।

error: Content is protected !!
Letest
बड़ी कार्रवाई:- रतनपुर थाना टीआई समेत 5 आरक्षक लाइन अटैच...एसपी ने दिए आदेश कलमीटार डेम में डूबे जूना बिलासपुर के युवक का मिला शव...एसडीआरएफ की टीम कर रही थी रेस्क्यू, दोस्तो क... पुलिस ट्रांसफर :- राज्य पुलिस सेवा के कई अधिकारियों का हुआ तबादला...कई जिलों के एएसपी बदले बुलेट में अवैध कच्ची शराब की तस्करी करते 1 आरोपी गिरफ्तार... कब्जे से 50 लीटर महुआ शराब और बुलेट जब्... कलेक्टर जनदर्शन में बड़ी संख्या में पहुँचे फरियादी...समस्या, शिकायत और मांग को लेकर सौपा गया आवेदन, म... रतनपुर :- बाइक सवार जीजा साले को ट्रक ने लिया चपेट में...गंभीर चोट लगने से दोनों की हुई मौत, चालक ट्... पिकनिक मनाने गया शहर का युवक कलमीटार बैराज में डूबा....नहाने के दौरान हुआ हादसा, तलाश जारी लुतरा शरीफ में परचम कुशाई के साथ शुरू हुआ सालाना उर्स...दिखाई दिया जोरदार उत्साह फ्लाई एश परिवहन भाड़ा बढ़ाने को लेकर छत्तीसगढ फ्लाई ऐश ट्रक ओनर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने सौपा ज्ञापन....क... स्वंयसेवक संघ ने मनाया विजयादशमी उत्सव...मस्तूरी हाईस्कूल प्रांगण में हुआ आयोजन..पथ संचलन का जगह जगह...