बिलासपुर

निजात अभियान :- जिले में पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 15 आरोपियों से 2 हजार लीटर से अधिक अवैध शराब जब्त, अलग अलग थाना क्षेत्रों में की गई छापेमारी

भुवनेश्वर बंजारे

बिलासपुर – जिले में एकबार फिर निजात अभियान को आला अफसरों के निर्देश पर गति दी गई है। इसके तहत जिले में अलग अलग थाना क्षेत्रों में 15 आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की गई है। जिनके कब्जे से दो हजार 275 लीटर अवैध शराब पुलिस ने जब्त किया है।

एक एक हुई इस कार्यवाही से सभी थाना क्षेत्रों में हड़कंप मचा हुआ है। पहला मामला कोटा थाना क्षेत्र का है। जहा कोटा पुलिस को सूचना मिली की गनियारी, करगीखुर्द में भारी मात्रा में अवैध महुआ शराब खपाया जा रहा है। जिसपर पुलिस ने मौके पर दबिश दी जहां से गनियारी निवासी राकेश वर्मा के कब्जे से कुल 440 लीटर महुआ शराब और विक्की वर्मा के कब्जे से 365 लीटर के साथ ही ग्राम करगीखुर्द में रहने वाले राजकिरण धूलिया के कब्जे से 504 लीटर महुआ शराब मिला।

इसी तरह दूसरा मामला बेलगहना चौकी का है। जहा पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम टेंगनमाडा, रिगरिगा, कंचनपुर में भारी मात्रा में अवैध महुआ शराब खपाया जा रहा है। जिसपर पुलिस ने इन इलाको में छापेमारी कि कार्यवाही कि जहां पुलिस ने रिगरिगा निवासी नारंता कुमार नेताम के कब्जे से कुल 30 लीटर महुआ शराब, टेंगनमाडा निवासी विजय पासवान् के कब्जे से 60 लीटर और कंचनपुर निवासी दुर्गेश धनुहार के कब्जे से 100 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया है।

इसी तरह तीसरा मामला सकरी थाना क्षेत्र का है। जहां पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने ग्राम लाखासार, बस स्टेण्ड पुराना बाजार के पास मेन रोड सकरी और ग्राम काठाकोनी छापेमारी कि कार्यवाही की। जहा लाखासार निवासी राकेश राजपूत ऊर्फ टिब्बल के कब्जे से 40 लीटर, सकरी निवासी अवधेश वर्मा ऊर्फ दउवा के कब्जे 48 पाव देशी प्लेन शराब, काठाकोनी निवासी टील्ली उर्फ राजेश यादव के कब्जे से 120 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया है।

इसके साथ चौथा मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है। जहां मस्तूरी पुलिस ने अलग अलग जगहों में छापेमारी की कार्यवाही की जिसपर नगाराडीह निवासी सचिन बंजारे के पास 85 लीटर,मुडपार निवासी संतोष कुमार मेहर के पास 60 लीटर,टिकारी निवासी दुर्गा मुस्कान डहरिया के पास से 51 लीटर और ईटवा पाली निवासी कृष्णा मरावी के पास से 58 लीटर महुआ शराब पुलिस ने बरामद किया है। वही पांचवा मामला पचपेड़ी थाना क्षेत्र का है।

जहां जोन्धरा में दबिश देकर सरखोर निवासी टाकेश को 210 लीटर महुआ शराब के साथ पकड़ा है। इसी तरह छठवां मामला मल्हार का चौकी का है। जहा मुखबिर की सूचना पर मल्हार पुलिस ने ग्राम बिनैका में दबिश दी। जहा गांव के ही रोहित टंडन के कब्जे से पुलिस ने 52 लीटर महुआ शराब बरामद किया है। इन सभी मामलों में स्थानीय पुलिस ने सभी अवैध शराब को जब्त कर आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

error: Content is protected !!
Letest
गोंडाडीह धान खरीदी केंद्र प्रभारी और आपरेटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज...1 करोड़ 53 लाख रुपए के धान का शार्... कोयला लोड़ ट्रेलर में लगी आग....बड़े हादसे से पहले पुलिसकर्मियों ने किया काबू सरकारी नौकरी लगाने का झांसा देकर 3 लाख रुपयों की धोखाधड़ी...आरोपी को पुलिस ने रायपुर में पकड़ा, आरोपी ... मल्हार :- नाबालिग को बहलाकर हैदराबाद ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार... परिजनों ने अपहरण की दर्ज कराई थी... हाइवे पर डीजल चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार...कब्जे से एक ब्रेजा कार सहित 300 लीटर डीजल बरामद दुष्कर्म का आरोपी आरक्षक गिरफ्तार... पीड़िता की शिकायत के बाद से हो गया था फरार युवती को प्रेमजाल में फंसाकर युवक ने किया दैहिक शोषण...अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर कर दे रहा था वायर... VIDEO: घर में चला रहा था अवैध शराब भट्ठी…पुलिस ने की छापेमारी, कब्जे से 57 लीटर देशी, विदेशी और महुआ... पुलिस की छापेमारी... जुआरियों के 2 फड़ से 14 आरोपी गिरफ्तार... 57,150 रुपए नगद और ताशपत्ती जब्त, नगर पंचायत मल्हार को वापस ग्राम पंचायत बनाने की राज्यपाल से लगाई गई गुहार....जनप्रतिनिधियों की उदासी...