अकलतरा

VIDEO: जब मोहल्ले में घूमने लगा मगरमच्छ… देखने वालों की उमड़ी भीड़, फिर वन विभाग ने किया रेस्क्यू

रमेश राजपूत

अकलतरा – ग्राम कोटमी सोनार के स्टेशन मोहल्ला में रात्रि के समय एक विशालकाय मगरमच्छ  घुस गया जिसे देखते ही लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गई । ग्रामीणों द्वारा मगरमच्छ मिलने की सूचना वन विभाग को दिया गया। रात्रि डियूटी में रहे चौकीदार मनीष गेंदले,परमेश्वर दास,फिरत पटेल ने मौके पर जाकर मगरमच्छ को रेस्क्यू किया गया वही मगरमच्छ को क्रोकोडायल पार्क में छोड़ा गया।

आपको बता दे कि बारिश के मौसम आते ही कोटमी सोनार के खेत सड़क में मगर मिलने की खबर आम है जबकि शासन द्वारा करोड़ो रूपये के लागत से क्रोकोडायल पार्क का निर्माण किया गया है। ग्रामीणों ने बताया यह पांच फीट का मगर कर्रानाला बांध से निकलकर स्टेशन मोहल्ले में घुस आया था गांव के गली मोहल्ले में बरसात के समय मगर मिलते ही रहता हैं।जिसे पार्क में छोड़ा जाता है क्रोकोडायल पार्क में चार सौ से अधिक मगरमच्छ हो गए है।

error: Content is protected !!
Letest
ऑटो सवार महिला हुई उठाईगिरी की शिकार.. गले से सोने की चैन पार... साथ बैठी 2 अज्ञात महिलाओ ने दिया घट... बिलासपुर: अपराधी से सांठगांठ करने वाला पुलिस आरक्षक बर्खास्त.... एसपी रजनेश सिंह ने की सख्त कार्रवाई... लोन लेकर ट्रैक्टर खरीदने वाले ग्रामीण से श्रीराम फायनेंस कंपनी के फील्ड मैनजर ने की धोखाधड़ी.... रकम ... एनटीपीसी को TIME वर्ल्ड्स बेस्ट कंपनीज़ 2024 की सूची में किया गया शामिल...सतत प्रयास से सर्वश्रेष्ठ ... तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार युवकों को रौंदा,एक की मौत एक गंभीर,पचपेड़ी थाना क्षेत्र की घटना पति पत्नी ने की फांसी लगाकर सामूहिक आत्महत्या... दीवार पर लिखा सूसाइड नोट....पुलिस ने शव कब्जे में ल... महामाया महाविद्यालय में नए जनभागीदारी समिति की बैठक संपन्न... विभिन्न कार्यो को लेकर दी गई स्वीकृति सड़क हादसा :- तेज रफ़्तार कैप्सूल ट्रक ने बाइक सवार को लिया चपेट में....जोरदार टक्कर से बाइक चालक की म... ह्यूमन ट्रैफिकिंग :- सक्ति जिले के 15 वर्षीय नाबालिग का मेरठ में हुआ अपहरण... सक्ति पुलिस ने यूपी पु... सड़क हादसा :- राजेन्द्र नगर चौक के पास ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा...मौके पर ही बाइक चालक की हुई मौत,