मस्तूरी

VIDEO: मस्तूरी :- माँ के बगल में सो रही 24 दिनों की नवजात हुई गायब…घटना से मचा हड़कंप, पुलिस जुटी तलाश में,

उदय सिंह

बिलासपुर – जिले के मस्तूरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम किरारी में बेहद ही आश्चर्यजनक मामला सामने आया है, जिसमें रविवार की रात लगभग 2 से 2:30 बजे के करीब जब एक महिला की नींद खुली तो उसकी 24 दिनों की नवजात बच्ची गायब थी, घटना की जानकारी उसने अन्य परिजनों को दी और बच्ची की तलाश शुरू हुई जो सोमवार शाम तक नही मिली थी। घटना की जानकारी देर रात ही पुलिस को भी दी गई, तब से लेकर पुलिस विभिन्न पहलुओं पर अपनी जांच में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम किरारी में एक किसान परिवार में रविवार की रात अपनी माँ के बगल में सो रही 24 दिनों की नवजात बच्ची आश्चर्यजनक रूप से गायब हो गई है, जिसकी भनक माँ को तब हुई जब वह जागी और बच्ची को अपने पास नही पाई, जिसने इसकी जानकारी अन्य सदस्यों को दी और सभी तरफ तलाश की गई लेकिन बच्ची नही मिली, इस पर घटना की सूचना मस्तूरी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुँच जांच में जुट गई है।

क्षेत्र में मचा हड़कंप….

24 दिनों की बच्ची के घर से गायब होने की जानकारी लगते ही आस पास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है, जो सभी किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत है, हालाकि पुलिस सभी संभावनों पर अपनी तलाश में जुटी हुई है।

3 बेटियों में सबसे छोटी थी बच्ची..

मिली जानकारी के अनुसार महिला की 2 बेटियां और है जिनमे पहली बेटी 4 साल की और दूसरी 2 साल की है, वही यह तीसरी बेटी महज 25 दिनों की है जो गायब हो गई है।

पुलिस अपराध दर्ज कर जुटी जांच में..

मिली जानकारी के अनुसार थाना मस्तूरी में ग्राम किरारी से 24 दिन की बच्ची की गुमने की रिपोर्ट आने पर धारा 137 (2)BNS के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। विवेचना में घटनास्थल पर जाकर गुम बालिका के माता-पिता एवं घर में रहने वाले परिजनों से पूछताछ की गई । मौके का मुआयना करने पर घर में प्रवेश करने का एक दरवाजा है एवं छत में एक दरवाजा है। पूछताछ पर बालिका की माता ने बताया कि उसकी 3 बेटियां हैं ,जिसमे से सबसे छोटी बेटी को रात्रि 2- 2.30 के बीच बिस्तर में नहीं पाना बताया एवं उसके उपरांत घर एवं आसपास खोजना बताया। घर वालों ने अपने बयान में सोने से पूर्व दोनो दरवाजों को खुद ही अंदर से बंद करना एवं उनके द्वारा खुद ही उसको खोलना बताया है । इस दौरान बच्ची का गुमना भी उनके द्वारा ही बताया गया जो कि अपने आप में एक आश्चर्यजनक घटना है। घटना के संबंध में सभी पहलुओ पर पुलिस द्वारा जांच कर विवेचना की जा रही है।

error: Content is protected !!
Letest
पुलिस ट्रांसफर:- बिलासपुर जिले में अब एसआई और एएसआई की निकली लिस्ट.... किया गया इधर से उधर सड़क हादसा :- 2 बाइक में आमने सामने हुई टक्कर, बाइक सवार 3 लोग हुए घायल...गंभीर हालत में सिम्स रिफर आधार कार्ड में फर्जी फोटो लगाकर बेंच दी किसी दूसरे की कार...ऑटो डील संचालक बना शिकार, 3 आरोपियों के ... पुलिस ट्रांसफर :- बिलासपुर पुलिस अधीक्षक ने बड़ी संख्या में हेड कांस्टेबल और कॉन्स्टेबल का किया तबादल... नई शिक्षा नीति पर शासकीय महामाया महाविद्यालय में कार्यशाला का आयोजन…विषय पर विशेषज्ञों ने दी जानकारी मस्तूरी :- हृदयविदारक घटना का हुआ खुलासा...24 दिनों की बच्ची को कुएं में फेकने वाली महिला गिरफ्तार, ... ट्रांसफर आदेश:- राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों का हुआ तबादला...कई डिप्टी कलेक्टर प्रभावित 896 जर्जर स्कूल भवनों का हो रहा कायाकल्प...स्कूल जतन योजना से दिया जा रहा नया रूप, 452 कार्य हुए पूर... प्रिंस सचदेव बनाये गए बिलासपुर अमिगॉस राउंडटेबल 300 के अध्यक्ष, समाज हित में कार्य करना रहेगी प्राथम... राइस मिल छापा :- कस्टम मिलिंग चावल जमा करने में लापरवाही, स्टॉक से 230 क्विंटल अधिक धान जब्त