मस्तूरी

अज्ञात कारणों से ट्रेन के सामने कूदकर ग्रामीण ने की आत्महत्या…मस्तुरी थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस जुटी जांच में

उदय सिंह

मस्तूरी – थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह रेलवे ट्रेक में एक ग्रामीण ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी है।वही सूचना के बाद मस्तूरी पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम में भेज जांच में जुट गई है।मिली जानकारी के अनुसार मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम किसान परसदा के फाटक के पास बिलासपुर रायगढ़ रूट गुजरी रेलवे लाइन में किरारी (मस्तुरी)निवासी जितेंद्र सिंह ठाकुर पिता मनहरण सिंह ठाकुर उम्र लगभग 45 वर्ष ने शनिवार सुबह ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है।

जिसके बाद रेल मार्ग से गुजर रही मालगाड़ी के चालक ने इस घटना की जानकारी जयरामनगर स्टेशन मास्टर को दी, स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना डायल 112 को दी जिसके बाद शव को आरपीएफ द्वारा मालगाड़ी के माध्यम से किसान परसदा से जयरामनगर स्टेशन लेकर पहुंचे जहां मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने शव को जयरामनगर स्टेशन से मस्तूरी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया, जहां पोस्टमार्टम के पश्चात पुलिस शव परिजनों को सौप आगे की जांच कार्यवाही में जुट गई है।

error: Content is protected !!
Letest
हाईकोर्ट:- बिलासपुर प्रेस क्लब गृह निर्माण समिति की चुनाव प्रक्रिया रद्द कराने पेश याचिका खारिज। शैक्षणिक गुणवत्ता बढ़ाने कलेक्टर ने जारी किए दिशा निर्देश...मुख्यमंत्री कांफ्रेंस के बाद अब कड़ाई शुर... यातायात बाधित करने वाली बसों को किया गया जब्त....निगम प्रशासन ने की कार्रवाई स्कूलों में अवकाश पर लगी मुहर....दशहरा, दीपावली और शीतकालीन में 6-6 दिनों की मिली छुट्टियां, निगम मंडलों में नियुक्ति शुरू....विधायकों को मिली जिम्मेदारी बाइक चोर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे...3 आरोपियों के कब्जे से 10 गाड़ियां और पार्ट्स जब्त, सीपत पुलिस ने... शासन के खिलाफ़ बोलने पर तहसीलदार पर गिरी गाज.....विभाग ने किया सस्पेंड, तहसीलदार ट्रांसफर में अनियमित... VIDEO :- कांग्रेसियों के पुतला दहन के दौरान जिला अध्यक्ष झुलसे…पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बुझाई आग…... ईमारती लकड़ी का अवैध कारोबार करने वाले 2 आरोपियों के घर पुलिस ने मारी रेड...लाखों की लकड़ी बरामद खाने को लेकर हुए विवाद में पति ने पीट पीटकर पत्नी को उतारा था मौत के घाट....पुलिस ने ऐसे किया खुलासा