मल्हार

मल्हार चौकी क्षेत्र में मिली अज्ञात लाश की हुई पहचान,नेवारी गांव का निकला मृतक,पुलिस जुटी जांच में

उदय सिंह

मस्तुरी – थाना अंतर्गत मल्हार चौकी क्षेत्र में शनिवार सुबह एक अज्ञात लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई थी जिसके शरीर में चोट के निशान के साथ साथ लाश को जलाने का भी प्रयास किया गया था जिसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से शिनाख्ती कार्यवाही में अज्ञात युवक की पहचान मल्हार चौकी क्षेत्र के ही ग्राम करियाताल (नेवारी) निवासी युवराज सिंह ठाकुर (बंटी )पिता बिनोद सिंह ठाकुर उम्र लगभग 20 वर्ष के रूप में हुई। जो शुक्रवार रात 8:30 बजे के आसपास अपने पान की दुकान को बंदकर घर से निकला था।

जिसकी रातभर परिजन तलाश करते रहे जिसकी ग्राम बकरकुदा सरसेनी मटिया रास्ते में नहर के पास झाड़ियों में लाश मिली है। अंदाजा लगाया जा रहा है की युवक की किसी अन्य जगह पर हत्या कर लाश को छुपाने और पहचान को छुपाने पेट्रोल से जलाने का प्रयास किया गया है।वही मौके पर मस्तूरी थाना प्रभारी अवनीश पासवान और मल्हार चौकी प्रभारी भावेश शेंडे अपने स्टाफ के साथ पहुंच आगे की जांच कार्यवाही में जुट गए है।

error: Content is protected !!
Letest
कोटा :- तेज रफ्तार ट्रक ने ग्रामीण को रौंदा...गंभीर रूप से घायल होने पर हुई मौत, वाहन छोड़ चालक हुआ फ... सड़क हादसा :- मॉर्निग वॉक पर निकले युवक को दयालबंद गुरुद्वारा के पास अज्ञात वाहन ने रौंदा...मौके पर ह... अज्ञात कारणों से युवक ने लगाई फांसी...पुलिस मर्ग कायम कर जुटी जांच में, बिलासपुर:- बात करने से मना करने पर सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट...धारदार हथियार से रे... हत्या के मामले में फरार नाबालिग सहित 3 आरोपी गिरफ्तार... मामूली विवाद पर सिर कुचलकर ई रिक्शा चालक को... बिलासपुर की सड़कों में मरम्मत का काम शुरू...जगह जगह उधड़ी सड़को को लगाया जा रहा मरहम, नहाते वक्त नदी में डूबने से वृद्ध की हुई मौत...एसडीआरएफ की टीम ने अरपा से रेस्क्यू किया शव, एक्सीडेंट कर घायल ग्रामीण को छोड़ भाग गया था ट्रैक्टर चालक...रास्ते मे हुई मौत, पुलिस ने चालक को किया... सूरजपुर दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा....मुख्य आरोपी कुलदीप साहू सहित 5 आरोपी गिरफ्तार, यह... लुतरा शरीफ तक चलाई जाएगी सिटी बस...सालाना उर्स के आयोजन को बेहतर करने संबंधितों के साथ कलेक्टर और एस...