बिलासपुर

पत्थर से कुचलकर ई रिक्शा चालक की हत्या…स्कूल ग्राउण्ड में मिली क्षत विक्षत लाश, सरकंडा थाना क्षेत्र की घटना,

भुवनेश्वर बंजारे

बिलासपुर – सरकंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत चिंगराजपारा के सेजेस स्कूल परिसर में एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है सरकंडा थाना से कुछ दूरी पर स्थित स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट स्कूल चिंगराजपारा के प्रांगण में रिक्शा चालक की लाश बरामद की गई है मिली जानकारी के अनुसार लिंगियाडीह के दुर्गा नगर सब्जी मार्केट के पास रहने वाले 37 वर्षीय सत्यनारायण यादव ऑटो चालक था जो किराए के घर में रहकर ऑटो चलकर अपना जीवन यापन करता था। जिसकी देर रात स्कूल भवन के पास ही हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह स्कूल खुलने के दौरान एक डेड बॉडी परिसर में देखी गई। जिसकी सूचना तत्काल सरकंडा पुलिस को दी गई।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक रूप से पुलिस को पता चला है किसी अज्ञात आरोपी द्वारा सत्यनारायण यादव के सिर को पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। मृतक के डेड बॉडी के पास ही उसकी ई रिक्शा और एक गमछा मिला है। इधर मामले में डॉग स्क्वायड की सहायता से आरोपी की तलाश की जा रही है। वही मामले में सरकंडा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक अपने ई रिक्शा में स्कूल परिसर तीन लोगो के साथ पहुंचा। जिसके बाद सुबह उसकी लाश मिली है। फिलहाल सरकंडा पुलिस द्वारा स्कूल के सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य जगहों के फुटेज की जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!
Letest
कोटा :- तेज रफ्तार ट्रक ने ग्रामीण को रौंदा...गंभीर रूप से घायल होने पर हुई मौत, वाहन छोड़ चालक हुआ फ... सड़क हादसा :- मॉर्निग वॉक पर निकले युवक को दयालबंद गुरुद्वारा के पास अज्ञात वाहन ने रौंदा...मौके पर ह... अज्ञात कारणों से युवक ने लगाई फांसी...पुलिस मर्ग कायम कर जुटी जांच में, बिलासपुर:- बात करने से मना करने पर सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट...धारदार हथियार से रे... हत्या के मामले में फरार नाबालिग सहित 3 आरोपी गिरफ्तार... मामूली विवाद पर सिर कुचलकर ई रिक्शा चालक को... बिलासपुर की सड़कों में मरम्मत का काम शुरू...जगह जगह उधड़ी सड़को को लगाया जा रहा मरहम, नहाते वक्त नदी में डूबने से वृद्ध की हुई मौत...एसडीआरएफ की टीम ने अरपा से रेस्क्यू किया शव, एक्सीडेंट कर घायल ग्रामीण को छोड़ भाग गया था ट्रैक्टर चालक...रास्ते मे हुई मौत, पुलिस ने चालक को किया... सूरजपुर दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा....मुख्य आरोपी कुलदीप साहू सहित 5 आरोपी गिरफ्तार, यह... लुतरा शरीफ तक चलाई जाएगी सिटी बस...सालाना उर्स के आयोजन को बेहतर करने संबंधितों के साथ कलेक्टर और एस...