बिलासपुर

कलेक्टर जनदर्शन में बड़ी संख्या में पहुँचे फरियादी…समस्या, शिकायत और मांग को लेकर सौपा गया आवेदन, मल्हार में तालाब को बचाने लगाई गई गुहार,

उदय सिंह

बिलासपुर – कलेक्टर अवनीश शरण ने आज साप्ताहिक जनदर्शन में दूर-दराज से आये लोगों की समस्याएं सुनी। कलेक्टर ने सभी की समस्याओं को इत्मीनान से सुना और निराकरण योग्य आवेदनों का मौके पर ही निराकरण किया।

कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को आवेदन भेजते हुए जल्द निराकरण करने के निर्देश दिए।साप्ताहिक जनदर्शन में नगर पंचायत मल्हार के वार्ड क्रमांक 12 वार्ड के पूर्व पार्षद प्रत्याशी मिथुन यादव सहित सभी वार्डवासियों ने नईया तालाब से बेजा कब्जा हटवाने एवं पचरी निर्माण करवाने हेतु कलेक्टर से गुहार लगाई है।

उन्होंने बताया कि इस तालाब से सभी वार्डवासियों का जीवनयापन होता है। कलेक्टर ने सीएमओ को मामले को सौंपते हुए आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए। लिंक रोड मित्र विहार कॉलोनी निवासियों ने नालियों के नियमित रूप से सफाई नहीं होने पर कलेक्टर को आवेदन सौंपा है। उन्होंने बताया कि साफ-सफाई के अभाव में नालियों का गंदा पानी घरों में घुस रहा है साथ ही मच्छरों का प्रकोप भी बढ़ रहा है। कलेक्टर ने नगर निगम आयुक्त को आवेदन भेजते हुए आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

कोटा ब्लॉक के ग्राम गिरधौरी निवासी टीकाराम सूर्यवंशी ने सड़क दुर्घटना से पुत्र की मृत्यु होने पर सोलेशियम फंड योजना के तहत आर्थिक सहायता हेतु अनुदान प्रदाय कराने कलेक्टर से गुहार लगाई है। कलेक्टर ने एसडीएम बिलासपुर को आवेदन भेजते हुए आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सेंदरी के रामू पाल सहित अन्य किसानों ने खेत तक जाने के लिए रास्ता देने की गुहार लगाई।

उन्होंने बताया कि हम सभी किसानों का खेत सेंदरी स्थित मानसिक अस्पताल के पीछे है। मानसिक अस्पताल द्वारा भवन की बाउंड्रीवाल बनाने से खेत तक जाने के लिए रास्ता नहीं है। ग्राम पंचायत सागर निवासी अन्नपूर्णा पाण्डेय ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए आवेदन दिया। इस मामले को जिला पंचायत सीईओ देखेंगे।

error: Content is protected !!
Letest
दीपावली आते ही जमने लगी जुआरियों की महफ़िल.... पुलिस ने रेड कर पकड़ा 5 जुआरियों को कब्जे से 23 हजार रु... बड़ी कार्रवाई:- रतनपुर थाना टीआई समेत 5 आरक्षक लाइन अटैच...एसपी ने दिए आदेश कलमीटार डेम में डूबे जूना बिलासपुर के युवक का मिला शव...एसडीआरएफ की टीम कर रही थी रेस्क्यू, दोस्तो क... पुलिस ट्रांसफर :- राज्य पुलिस सेवा के कई अधिकारियों का हुआ तबादला...कई जिलों के एएसपी बदले बुलेट में अवैध कच्ची शराब की तस्करी करते 1 आरोपी गिरफ्तार... कब्जे से 50 लीटर महुआ शराब और बुलेट जब्... कलेक्टर जनदर्शन में बड़ी संख्या में पहुँचे फरियादी...समस्या, शिकायत और मांग को लेकर सौपा गया आवेदन, म... रतनपुर :- बाइक सवार जीजा साले को ट्रक ने लिया चपेट में...गंभीर चोट लगने से दोनों की हुई मौत, चालक ट्... पिकनिक मनाने गया शहर का युवक कलमीटार बैराज में डूबा....नहाने के दौरान हुआ हादसा, तलाश जारी लुतरा शरीफ में परचम कुशाई के साथ शुरू हुआ सालाना उर्स...दिखाई दिया जोरदार उत्साह फ्लाई एश परिवहन भाड़ा बढ़ाने को लेकर छत्तीसगढ फ्लाई ऐश ट्रक ओनर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने सौपा ज्ञापन....क...