बिलासपुर

व्यापारी संघ से मुलाकात करने पहुंचे अमर अग्रवाल,, बुधवार को कार्यालय का किया गया उद्घाटन…

भुवनेश्वर बंजारे

बिलासपुर– छत्तीसगढ़ में चुनावी बिसाद बिछ चुकी है। प्रदेश के साथ बिलासपुर जिले में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। जिसको लेकर बीजेपी के प्रत्याशी अमर अग्रवाल भी चुनावी मैदान में उतर चुके है। चुनावी तैयारी को लेकर बुधवार को रेल्वे परिक्षेत्र के बुधवार को बीजेपी कार्यालय का शुभारंभ किया गया। जिसके उद्घाटन के लिए पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल पहुंचे थे। जिन्होंने फीता काटा कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया। इस बीच बुधवारी के व्यापारी संघ के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

जहां विगत 5 वर्षो कि कांग्रेस के शासन काल को चर्चा कि गई। इस दौरान विधायक प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने कहा कि जिस तरह से आज बुधवारी बाजार के भाजपा कार्यालय का नवीनीकरण हुआ इसके साथ ही बिलासपुर नगर के नवीनीकरण की शुरुवात हो गई है शहर बढ़ती हुई आपराधिक घटनाएं चिंता का विषय है बिलासपुर शहर एक शांति का टापू माना जाता है है और यहा पिछले पांच वर्षों में जिस तरह से आपराधिक घटनाओं में इज़ाफा हुआ है

शहर की छवि धूमिल हुई है अपराधी सत्ता संरक्षण में बेखौफ आपराधिक कृत्यों को अंजाम दे रहे हैं। जिसे रोकने बीजेपी प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत गुलशन ऋषि प्रभारी विनय सिंह व्यापारी संघ के अध्यक्ष चंद्रप्रकाश छाबड़ा रमेश अग्रवाल बलजीत सिंह खनूजा संजय सलूजा संजय गुप्ता नितिन छाबड़ा हार्दिक तेजानी सुरेंद्र पाल होरा बिज्जू भोजवानी प्रवीण सजा बाबू गुप्ता नारू भईया कमल छाबड़ा उपस्थित थे।

error: Content is protected !!
Breaking