कोटा

अधेड़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कोटा पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी

ठा. प्रेम सोमवंशी कोटा

कोटा – नगर के कोट सागर पारा के दुर्गा पंडाल के पास घर के सामने आम के पेड़ पर 50 वर्षीय व्यक्ति ने फाँसी लगा कर की आत्महत्या परिजनों की सूचना पर कोटा पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी। मृतक के परिजनों ने बतलाया कि मृतक एक साल पहले छोटा सा होटल चलाया करता अभी वर्तमान में वह बेरोजगार था मृतक घर वालो को कहा करता था कि उसे किसी ने कुछ किया है जिसके बाद परिवार वालो ने झाड़फूंक भी कराया था। वही परिवार वालो ने बतलाया कि मृतक शराब पीने और गाँजा पीने का आदि था।

आज सुबह 5 बजे उसे कई लोगो ने घूमते हुए देखा था उसके बाद 6 बजे मृतक के घर के आंगन में आम के पेड़ पर उसे फांसी पर लटका हुआ पाया जिसके बाद परिवार वाले कोटा पुलिस को घटना की जानकारी दी। कोटा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक ज्वाला प्रसाद साहू पिता मलेश राम साहू 50 वर्ष कोट सागर पारा कोटा निवासी आज दिनाँक 31/5/2021 दिन सोमवार की सुबह 6 बजे घर के आंगन में आम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया

जिसकी सूचना परिजनों ने कोटा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके बाद घटना स्थल पहुँच कर शव का पंचनामा कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौप कर आगे की विवेचना कार्यवाही की जा रही है।

error: Content is protected !!