जशपुर

बर्निंग कार :- फिर दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की जलकर मौत की घटना…तेज रफ़्तार एस क्रॉस कार जा टकराई पेड़ से…जलकर हुई खाक

रमेश राजपूत

जशपुर – बिलासपुर में रतनपुर केंदा रोड में शनिवार की रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था जिसमें 4 दोस्तों की हादसे के बाद कार में ही जलकर मौत हो गई थी, जिसमें गाड़ी के साथ बॉडी भी जलकर राख हो गई थी, ठीक इसी तरह का हादसा रविवार की रात एक बार फिर सामने आया है जिसमें जशपुर जिले के सोनक्यारी चौकी अंतर्गत घाघरा के पास यह दुर्घटना हुई है।

जिसमें एस क्रॉस कार क्रमांक JH01EK3796 देर रात तेज रफ्तार की वजह से अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, जिसके बाद कार में आग लग गई, आग इतनी भयावह हो गई कि पूरी कार जलने लगी जिसकी वजह से कार में फंसे 3 लोगों के जलकर मौत होने की आशंका व्यक्त की जा रही है हालाकि पुलिस अभी तक 1 व्यक्ति के ही जलकर मौत होने की पुष्टि कर रही है लेकिन वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक बॉडी पिछली सीट में जल रही है और एक बॉडी ड्राइवर सीट के बगल वाली सीट में जल रही है।

फ़िलहाल कार के रजिस्ट्रेशन के आधार पर कार मालिक का नाम उदय भगत रांची दर्ज है, जिसके आधार पुलिस जांच में जुट गई। देर रात हुई इस घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई थी, जिन्होंने फायर ब्रिगेड को भी रात में बुलवा लिया था और आग को बुझा लिया गया था, लेकिन तब तक सब कुछ जलकर खाक हो गया था।

दुर्घटना के बाद कार में आग की घटना...

लगातार ऐसे मामले सामने आने लगे है जिसमें दुर्घटना के बाद कार में आग लग जा रही है, क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार सहित बिलासपुर और अब जशपुर की इस घटना से सभी वाहन चालकों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर इस आधुनिक और एडवांस टेक्नोलॉजी की कारों में क्या खामियां है जिससे वाहन में आग लग जा रही है।

error: Content is protected !!