बिलासपुर

न्यायधानी में हाई प्रोफाइल होता जा रहा क्राईम का ग्राफ…..हत्या कर चलती कार से सड़क पर फेंकी गई लाश, मृतक की नही हो पाई है शिनाख्त

रमेश राजपूत

बिलासपुर – न्यायधानी में दिन ब दिन बढ़ते आपराधिक घटनाओं ने जिले की छवि को ही प्रभावित कर दिया है, जहाँ रोजाना बड़े बड़े अपराध प्रायोजित तरीके से अंजाम दिए जा रहे है, पुलिस प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद अपराधी अपनी मनमर्जी कर रहे है, जिन्हें शायद कानून का खौफ ही नही है, बड़े ही निडरता से कोई भी बड़ी घटना को अंजाम दिया जा रहा है, जिससे न्यायधानी की जनता की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे है वही एक भय का माहौल भी बनता जा रहा है। मंगलवार को ऐसे ही एक हाई प्रोफाइल क्राइम की घटना फिर सामने आई है।

जिसमें बिलासपुर रायपुर हाइवे पर सिरगिट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत गुम्बर पेट्रोल पंप के पास एक चलती कार से एक युवक के शव को दोपहर सड़क पर फेंका गया है, जिसकी उम्र लगभग 25- 30 वर्ष के करीब है, जैसे सड़क पर युवक की लाश फेंकी गई, मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके में पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद सिम्स मरच्यूरी भेज दिया है, वही उसकी शिनाख्त के प्रयास में जुट गई है, इसके साथ ही पुलिस सरगर्मी से उस कार की तलाश भी कर रही है। फ़िलहाल युवक की शिनाख्त के लिए तमाम कोशिशें की जा रही है जिसके बाद ही इस मामले से पर्दा उठ पायेगा।

error: Content is protected !!