कोंडागांव बस्तर

फिर एक जवान ने खुद को मारी गोली…गम्भीर हालत में चल रहा उपचार,

रमेश राजपूत

कोंडागांव – आज सुबह-सुबह ही छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक जवान ने खुद को गोली मार ली है। घायल जवान को जिला अस्पताल लाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है। उसे रायपुर रेफर करने की तैयारी की जा रही है। जवान ने सुसाइड की कोशिश क्यों की, इस बात का पता नहीं चल सका है। मामला मर्दापाल थाना क्षेत्र का है। जवान का नाम वीरेंद्र चिंडा (56) है, जो कोंडागांव जिले के नक्सल प्रभावित इलाके कुदुर के सीआरपीएफ कैंप में पोस्टेड है।

गुरुवार सुबह 7 बजे जवान वीरेंद्र चिंडा ने अपनी ही सर्विस राइफल से कैंप में खुद को गोली मार ली। गोली पेट में लगी, जो कमर से होते हुए बाहर निकल गई।फायरिंग की आवाज सुनकर कैंप के अन्य जवान मौके पर पहुंचे और घायल जवान को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। उसकी हालत गंभीर है और उसे रायपुर के अस्पताल लाने की तैयारी की जा रही है। जवान सीएएफ के एफ वाहिनी की पांचवीं बटालियन का जवान है।

error: Content is protected !!
Letest
दीपावली आते ही जमने लगी जुआरियों की महफ़िल.... पुलिस ने रेड कर पकड़ा 5 जुआरियों को कब्जे से 23 हजार रु... बड़ी कार्रवाई:- रतनपुर थाना टीआई समेत 5 आरक्षक लाइन अटैच...एसपी ने दिए आदेश कलमीटार डेम में डूबे जूना बिलासपुर के युवक का मिला शव...एसडीआरएफ की टीम कर रही थी रेस्क्यू, दोस्तो क... पुलिस ट्रांसफर :- राज्य पुलिस सेवा के कई अधिकारियों का हुआ तबादला...कई जिलों के एएसपी बदले बुलेट में अवैध कच्ची शराब की तस्करी करते 1 आरोपी गिरफ्तार... कब्जे से 50 लीटर महुआ शराब और बुलेट जब्... कलेक्टर जनदर्शन में बड़ी संख्या में पहुँचे फरियादी...समस्या, शिकायत और मांग को लेकर सौपा गया आवेदन, म... रतनपुर :- बाइक सवार जीजा साले को ट्रक ने लिया चपेट में...गंभीर चोट लगने से दोनों की हुई मौत, चालक ट्... पिकनिक मनाने गया शहर का युवक कलमीटार बैराज में डूबा....नहाने के दौरान हुआ हादसा, तलाश जारी लुतरा शरीफ में परचम कुशाई के साथ शुरू हुआ सालाना उर्स...दिखाई दिया जोरदार उत्साह फ्लाई एश परिवहन भाड़ा बढ़ाने को लेकर छत्तीसगढ फ्लाई ऐश ट्रक ओनर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने सौपा ज्ञापन....क...