रायगढ़

पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल ने लिया रायगढ़ एसपी का चार्ज…एसएसपी सदानंद कुमार रिलीव

रमेश राजपूत

रायगढ़ – छत्तीसगढ़ शासन गृह (पुलिस) विभाग मंत्रालय, महानदी भवन, नवा रायपुर अटल नगर से भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों की नवीन पदस्थापना/स्थानांतरण आदेश जारी किया गया है । आदेश के तहत जिला रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार (भापुसे- 2010) को पुलिस अधीक्षक बलौदा बाजार के पद पर तथा जिला कांकेर के पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल को पुलिस अधीक्षक, जिला रायगढ़ नियुक्त किया गया है । पदस्थापना आदेश के परिपालन में आज नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार से जिले का पदभार लिया गया ।कल रात रायगढ़ पहुंचे पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल आज सुबह पुलिस कार्यालय पहुँचे । सशस्त्र जवानों ने उन्हें सलामी दी जिसके पश्चात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार द्वारा कक्ष में नए एसपी दिव्यांग कुमार पटेल का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया और जिले का कार्यभार सौंपा गया ।

पदभार ग्रहण करने बाद एसपी दिव्यांग कुमार पटेल जिले के पुलिस अधिकारियों से सौजन्य भेंट कर कानून व्यवस्था की जानकारी ली गई । दिव्यांग कुमार पटेल वर्ष 2014 बैच के भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी है, एकेडमी से पासआउट कर करीब डेढ़ वर्ष तक एडिशनल एसपी बीजापुर तथा एक साल तक एसपी बीजापुर रहे और राज्य के जिला महासमुंद, कोंडागांव, बेमेतरा और जिला कांकेर में पुलिस अधीक्षक के रूप में अपनी सेवाएं दिये हैं । दिव्यांग कुमार पटेल मूलत: ग्राम कठलाल जिला अहमदाबाद (गुजरात) के रहने वाले हैं ।

error: Content is protected !!
Letest
गोंडाडीह धान खरीदी केंद्र प्रभारी और आपरेटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज...1 करोड़ 53 लाख रुपए के धान का शार्... कोयला लोड़ ट्रेलर में लगी आग....बड़े हादसे से पहले पुलिसकर्मियों ने किया काबू सरकारी नौकरी लगाने का झांसा देकर 3 लाख रुपयों की धोखाधड़ी...आरोपी को पुलिस ने रायपुर में पकड़ा, आरोपी ... मल्हार :- नाबालिग को बहलाकर हैदराबाद ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार... परिजनों ने अपहरण की दर्ज कराई थी... हाइवे पर डीजल चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार...कब्जे से एक ब्रेजा कार सहित 300 लीटर डीजल बरामद दुष्कर्म का आरोपी आरक्षक गिरफ्तार... पीड़िता की शिकायत के बाद से हो गया था फरार युवती को प्रेमजाल में फंसाकर युवक ने किया दैहिक शोषण...अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर कर दे रहा था वायर... VIDEO: घर में चला रहा था अवैध शराब भट्ठी…पुलिस ने की छापेमारी, कब्जे से 57 लीटर देशी, विदेशी और महुआ... पुलिस की छापेमारी... जुआरियों के 2 फड़ से 14 आरोपी गिरफ्तार... 57,150 रुपए नगद और ताशपत्ती जब्त, नगर पंचायत मल्हार को वापस ग्राम पंचायत बनाने की राज्यपाल से लगाई गई गुहार....जनप्रतिनिधियों की उदासी...