दुर्ग

आदतन चोर से 10 चोरी की गाड़ियां जब्त….जेल से छूटते ही फिर करने लगा था चोरी

भुवनेश्वर बंजारे

दुर्ग – जिले के अलग अलग जगहों से वाहनों की चोरी कर उसे बेचने के फिराक में घूम रहे युवक को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके कब्जे से चोरी की 10 बाइक और स्कूटी पुलिस ने बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले में सिलसिलेवार हो रही बाइक और स्कूटी चोरी के मद्देनजर दुर्ग एसपी के निर्देश पर एसीसीयू की टीम और दुर्ग पुलिस की सयुक्त तत्वधान में टीम गठित कर जांच शुरू की गई। इसी बीच चोरी के मामले में जेल से छूटे चोरी की निगरानी पुलिस कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को पता चला की आदतन चोर बाइक बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है।

जिसपर दुर्ग पुलिस की टीम ने जामुल क्षेत्र में दबिश देकर लक्ष्मण बारले को गिरफ्तार किया। जिसने बताया कि थाना सुपेला क्षेत्र से 01 मोटर सायकल, थाना जामुल क्षेत्र से 02 मोटर सायकल एवं 01 एक्टिवा थाना छावनी क्षेत्र से 01 एक्टिवा, थाना पुरानी भिलाई से क्षेत्र से 01 मोटर सायकल, थाना मोहन नगर क्षेत्र से 02 मोट सायकल एवं 01 एक्टिवा, थाना दुर्ग कोतवाली क्षेत्र से 01 एक्टिवा कुल 06 नग मोटर सायकल एवं 04 नग एक्टिवा वाहन की चोरी की हैं। जिन्हे पुलिस ने बरामद कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

error: Content is protected !!
Breaking