मस्तूरी

मस्तुरी: संदिग्ध परिस्थितियों में उपचार के दौरान युवती की हुई मौत….फ़ूड पॉइजनिंग या आत्महत्या, पीएम रिपोर्ट से होगा खुलासा

उदय सिंह

बिलासपुर – मस्तूरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रलिया में रहने वाली 22 वर्षीय युवती की सिम्स हॉस्पिटल में इलाज के दौरान शनिवार देर शाम मौत हो गई। मामले में पीड़ित परिवार की माने तो उनकी बेटी की मौत फुड पॉइजनिंग से हुई है। हालाकि मामले की वास्तिवक स्थिति पीएम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो सकेगी। मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार देर शाम रलिया निवासी रामेश्वर साहू की 22 वर्षीय बेटी चाउमीन और कोल्डिंक पी थी। जिसके बाद शुक्रवार सुबह उसकी तबीयत बिगड़ गई। जिसे परिजनों ने मस्तूरी स्वास्थ्य केन्द्र ईलाज के लिए लेकर पहुंचे थे। जहां उसकी हालात गम्भीर होने के कारण डॉक्टरो ने उसे सिम्स हॉस्पिटल रिफर कर दिया। जहा ईलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई।

हालाकि प्रांभिक तौर पर युवती के हालात के अनुसार डॉक्टरों ने सुसाइड करने की आशंका जताई थी। वही इस मामले में युवती के पिता रामेश्वर साहू ने बताया कि उनकी बेटी ने सुसाइड किया है या फूड पॉजिंग के कारण उसकी मौत हुई यह कहना तो मुश्किल है। बस उनका यही मानना है कि गुरुवार को कोल्ड्रिंक और चाउमीन खाने के बाद दूसरे दिन उनके बेटी की तबीयत बिगड़ी थी। फिलहाल युवती कि डेड बॉडी का पीएम कर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। वही पीएम रिपोर्ट के बाद ही मामले में युवती की मौत की असल वजह सामने आ सकेगी।

error: Content is protected !!