सूरजपुर

लॉक डाउन :- प्रदेश के इस जिले में 5 मई तक बढ़ाई गई समय अवधि, कुछ रियायतों के साथ फिर लगी पाबंदी

रमेश राजपूत

सूरजपुर – जिले में 13 अप्रैल से लगे लॉकडाउन को एक बार फिर बढ़ा दिया गया है। 26 अप्रैल को यह लॉकडाउन खत्म हो रहा था।

जिले में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में वृद्धि होने के कारण कलेक्टर रणवीर शर्मा ने लॉकडाउन के अवधि को बढ़ाते हुए 5 मई तक कर दिया है।

हालांकि इस बार के लॉकडाउन में फल सब्जी और किराना समाग्री को कुछ शर्तों के साथ छूट दी गई है। वहीं बैंकों को 10 बजे से 1 बजे तक की खोलने अनुमति है।

शादी विवाह के कार्यकर्मों में 10 लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गई है।

error: Content is protected !!
Letest
सड़क हादसा :- मॉर्निग वॉक पर निकले युवक को दयालबंद गुरुद्वारा के पास अज्ञात वाहन ने रौंदा...मौके पर ह... अज्ञात कारणों से युवक ने लगाई फांसी...पुलिस मर्ग कायम कर जुटी जांच में, बिलासपुर:- बात करने से मना करने पर सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट...धारदार हथियार से रे... हत्या के मामले में फरार नाबालिग सहित 3 आरोपी गिरफ्तार... मामूली विवाद पर सिर कुचलकर ई रिक्शा चालक को... बिलासपुर की सड़कों में मरम्मत का काम शुरू...जगह जगह उधड़ी सड़को को लगाया जा रहा मरहम, नहाते वक्त नदी में डूबने से वृद्ध की हुई मौत...एसडीआरएफ की टीम ने अरपा से रेस्क्यू किया शव, एक्सीडेंट कर घायल ग्रामीण को छोड़ भाग गया था ट्रैक्टर चालक...रास्ते मे हुई मौत, पुलिस ने चालक को किया... सूरजपुर दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा....मुख्य आरोपी कुलदीप साहू सहित 5 आरोपी गिरफ्तार, यह... लुतरा शरीफ तक चलाई जाएगी सिटी बस...सालाना उर्स के आयोजन को बेहतर करने संबंधितों के साथ कलेक्टर और एस... बाइक सवार ने रोड क्रॉस कर रही 7 साल की मासूम को लिया चपेट में..गंभीर चोट लगने से हुई मौत,