मस्तूरी

अज्ञात कारणों से युवक ने आम के पेड़ में फांसी लगाकर की आत्महत्या, मस्तूरी थाना क्षेत्र के टिकारी की घटना..

उदय सिंह

मस्तूरी – थाना क्षेत्र के ग्राम टिकारी में शमशान घाट (मल्हार खार) के पास आम के पेड़ में एक 24 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत टिकारी के ग्रामीणों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब आज सुबह सुबह ग्रामीण अपने खेत तरफ जा रहे थे तभी देखा कि एक युवक आम के पेड़ से अपने पहने हुए शर्ट और बेल्ट के सहारे पेड़ में फांसी पर झूल रहा है।आनन फानन में इस बात की जानकारी अन्य ग्रामीणों को दी।

जब अन्य ग्रामीणों को पता चला घटनास्थल में ग्रामीणों की भीड़ लगना शुरू हो गई।ग्रामीणों ने मृतक की पहचान टिकारी निवासी लाल भाई भार्गव पिता राम प्रसाद भार्गव उम्र 24 वर्ष की रूप में की मृतक ड्राइवर का काम करता था। वही माता पिता अन्य सदस्यों के साथ बाहर काम करने गए हुए है।

घर मे अपने भैया भाभी और छोटे भाई के साथ रहता था।जो शराब पिया हुआ था औऱ बीती रात 10 बजे अपने घर से निकला था। जिसकी आज सुबह टिकारी शमशान घाट के पास आम के पेड़ में फांसी से लटकती लाश मिली है। ख़बर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर नही पहुंची है।पुलिसिया जांच में पता चलेगा कि मृतक आखिर आत्महत्या जैसी कदम क्यों उठाया है।

error: Content is protected !!
Breaking