बिलासपुर

एक्सीडेंट अपडेट:- बस दुर्घटना में घायल 1 बच्चे ने ईलाज के दौरान तोड़ा दम, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

भुवनेश्वर बंजारे

बिलासपुर– रविवार सुबह तोरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत लालखदान ओवरब्रिज में हुए भीषण सड़क हादसे में आहत दुधमुंहे बच्चे की मौत हो गई है। बताया जा रहा हैं कि मुलमुला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नवापारा ,अमोरा निवासी दुखराम यादव हॉस्पिटल से अपने दुधमुंहे बच्चे रियांस यादव को रविवार को अपने गांव ले जा रहा था।

जिसके लिए उन्होंने बस क्रमांक CG 10 AR 9464 में बैठे थे। उक्त बस का लालखदान ओवरब्रिज में एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद घायल अवस्था में रियांस यादव को सिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां रविवार शाम इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आपको बता दे कि तोरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत लालखदान ओवरब्रिज के पास रविवार सुबह 11.45 बजे बिलासपुर से शिवरीनारायण की ओर जा रही जयेश ट्रेवल्स की बस सड़क हादसे का शिकार हो गई, जो किसी बाइक सवार को बचाने की फेर में रॉन्ग साइड में लगे खंबे से टकराकर पलट गई, हादसे के वक्त बस में लगभग 30- 40 यात्री सवार थे। जिनमे करीब 30 यात्रियों को चोट आई थी। जिन्हे तोरवा पुलिस और 108 की मदद से अलग अलग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

घटना को लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने जताया दुःख..

उक्त मामले में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा कि बिलासपुर के पास बस पलटने से एक बच्चे के निधन और 30-35 यात्रियों के घायल होने की दुःखद खबर आ रही है। घायलों को सिम्स और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है कलेक्टर को घायलों के इलाज की उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं ईश्वर से दिवंगत बच्चे की आत्मा की शांति और घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।

error: Content is protected !!
Letest
प्रिंस सचदेव बनाये गए बिलासपुर अमिगॉस राउंडटेबल 300 के अध्यक्ष, समाज हित में कार्य करना रहेगी प्राथम... राइस मिल छापा :- कस्टम मिलिंग चावल जमा करने में लापरवाही, स्टॉक से 230 क्विंटल अधिक धान जब्त चाकू से जानलेवा हमला करने वाला तीसरा फरार आरोपी गिरफ्तार... पुलिस को मिली बड़ी सफलता शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने वाला आरोपी गिरफ्तार....पीड़िता ने दर्ज कराई थी शिकायत मस्तूरी:- 24 दिन की गायब नवजात बच्ची की घर के पास कुएं में मिली लाश....रविवार रात से परिजन और पुलिस ... अज्ञात कारणों से युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..मस्तूरी थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस जुटी जांच मे... VIDEO: मस्तूरी :- माँ के बगल में सो रही 24 दिनों की नवजात हुई गायब…घटना से मचा हड़कंप, पुलिस जुटी तला... पुलिस हत्थे चढ़ा शातिर वाहन चोर गिरोह... कब्जे से 5 बाइक जब्त, 2 खरीददार भी आये पकड़ में बिलासपुर प्रेस क्लब के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात....आवास के लिए भू आवंटन की उठाई मां... ऑनलाइन पैसे कमाने का लालच देकर 27 लाख रुपए की धोखाधड़ी... रेंज की साइबर पुलिस ने बांग्लादेशी व कैमरून...