कोटा

VIDEO: कोटा कोरी डेम के आस पास जमी थी जुआरियों की महफ़िल…तभी पुलिस ने की घेराबंदी, 22 जुआरियों से 3 लाख 49 हजार जब्त

रमेश राजपूत

बिलासपुर – जिले के कोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत कोरी डेम के पास जुआरी कई फड़ो में रुपये पैसों का दांव लगा रहे थे, जहाँ रविवार की शाम पुलिस ने छापेमारी की है और 22 जुआरियों को पकड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि कोरी डैम के किनारे कई फड लगाकर लोग लाखों रुपयों का जुआ खेल रहे है । इस सूचना पर तत्काल एसडीओपी कोटा नूपुर उपाध्याय को थाना प्रभारी कोटा के साथ पर्याप्त बल के साथ भेजा गया ।

पुलिस बल के पहुँचने पर जुआड़ियों के 4 फड़ लगे थे पुलिस को देखकर जुआड़ियों ने भागने का प्रयास किया किंतु पुलिस पार्टी ने घेराबंदी कर जुआरियों को पकड़ा और डैम के पास बने सिंचाई विभाग की बिल्डिंग के बाउंड्री में लाकर पुलिस के द्वारा जीरो एफआईआर की गयी और सभी फड़ों की तलाशी ली गयी जिसमें ताश के पत्तों के अलावा कुल रक़म  349215 रुपये बरामद हुए हैं तथा कुल 22 जुआरी पकड़े गये जिनसे 7 कारें और 22 मोबाइल भी ज़ब्त किए गए हैं ।

पकड़े गए जुआरी..

सुनील यादव चाटींडीह रपटा चौक 

श्याम मूर्ति चाटीडीह रामायण चौक

अमित सिंह लक्ष्मीनगर रायपुर 

राजेश साहू गोंडपारा कोतवाली बिलासपुर

दिनेश सिंह बँधवापारा सतबहानिया मंदिर

संजीव साहू तखतपुर 

महेश कुमार गबेल चाटीडीह

हरिओम साहू खमतराई बिलासपुर

चंद्रप्रकाश मेरावी नागोई तखतपुर

दीपक सोनी अशोक विहार फेज -2 बिलासपुर 

अमित पहाड़ी निवासी सकरी बिलासपुर 

अमित भारतै निवासी सकरी बिलासपुर 

दीपक साहू गोदैया रतनपुर 

संदीप मिश्रा निवासी नीलपैलेस बिलासपुर 

शिवेंद्र प्रताप कौशिक नगोई तखतपुर बिलासपुर

राकेश सिंह दयालबन्द बिलासपुर 

सूरज वस्त्रागार अमेरी बिलासपुर 

संजय ध्रुव जबड़पारा बिलासपुर 

श्रीकान्त तिवारी मंगला बिलासपुर 

अकबर ख़ान दयालबंद बिलासपुर 

जितेश मोर मालखरोदा सक्ति 

अर्पित सहगल नारियल कोठी 

error: Content is protected !!
Letest
घर के भीतर जुआरियों के फड़ में पुलिस ने की छापेमारी... मौके से 7 जुआरी चढ़े हत्थे, 14 हजार नगद, 4 बाइक... कोयले से भरी तेज रफ्तार ट्रेलर बीच सड़क पलटी...सामने से आ रही इनोवा को लिया चपेट में, बाल- बाल बचे क... खाना खाकर कार से घर लौट रहे अधिवक्ता से मारपीट और लूट...2 स्कूटी सवार आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम काम की तलाश में सीपत पहुंचे युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा,मौके पर हुई दर्दनाक मौत,पुलिस जुटी जांच में शराब से भरी ट्रक लूटने वाला 1 फरार आरोपी गिरफ्तार....5 सालों से पुलिस जुटी थी तलाश में, 7 आरोपी पहले... नशीली दवा पिलाकर महिला का दैहिक शोषण...आरोपी ने बनाया वीडियो भी, अब पीड़िता की शिकायत पर 2 आरोपी गिरफ... VIDEO: जमीन के बदले नौकरी का वादा….अब मुकर रहा राशि स्टील एवं पावर प्लांट प्रबंधन, प्रभावित परिवारों... रसूखदारो की जमी थी जुए की महफ़िल....10 जुआरियों को घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ा, कब्जे से 83 हजार नगद जब... सनकी पिता ने बेटे को गला घोंटकर उतारा मौत के घाट...बेटी का काटा गला और खुद आत्महत्या करने पी लिया जह... काम में जा रहे युवक पर चाकू से हमला कर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार....धारदार चाकू जब्त