पचपेड़ी

विधानसभा स्तरीय यादव समाज की सामाजिक बैठक चिल्हाटी में संपन्न,….भाजपा के समर्थन में बनाया गया माहौल, कांग्रेस प्रत्याशी का हुआ विरोध

उदय सिंह

बिलासपुर – मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम चिल्हाटी में मस्तूरी क्षेत्र के सर्व यादव समाज के प्रमुखों की बैठक में बिलासपुर भाजपा लोकसभा प्रत्याशी तोखन साहू के छोटे भाई टाकेश्वर साहू पहुंचे। साथ में कांग्रेस पार्टी से हाल ही में भाजपा में प्रवेश करने वाले विष्णु यादव भी पहुंचे।

चिल्हाटी में सर्व यादव समाज के इस कार्यक्रम में यादव समाज के पदाधिकारी एवं समाज के बुजुर्गो ने एक स्वर में भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू को जिताने हामी भर आगामी चुनाव में भारी संख्या में भाजपा को भारी मतों से जिताने संकल्प लिया,

वही मौके पर मौजूद तोखन साहू के भाई टाकेश्वर साहू ने कहा कि मैं आप यादव समाज को प्रणाम करने आया हु यादव समाज और साहू समाज पहले से ही एक समांतर रूप से चलते आ रहे है दोनो समाज की रीति नीति एक है आप लोगो से आशीर्वाद लेने आया हु अपने बड़े भाई तोखन साहू को अपना वोट रूपी आशीर्वाद देकर भारी मतों से विजयी बनाना है। वही क्षेत्र के सर्व यादव समाज ने भाजपा पार्टी में प्रवेश करने वाले विष्णु यादव को समाज की ओर से बधाई दी।

विष्णु यादव ने अपने उद्बोधन में कहा की देवेंद्र यादव समुद्र है जिसका पानी कोई पी नहीं सकता। उन्होंने बिलासपुर लोकसभा से टिकट लेकर बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के यादव समाज के हक को मारकर चुनाव लड़ रहे है इसे यहां का यादव समाज बर्दास्त नही करेगा।

वही इस कार्यक्रम में मस्तूरी सर्व यादव समाज अध्यक्ष मन्नू यादव, देवचरण यादव,अभिलेष यादव , सत्रोहन यादव,रामकुमार यादव सहित सैकड़ों की संख्या में यादव समाज के प्रबुद्ध जन ग्रामीण मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
Breaking