बिलासपुर

सरकण्डा में मारपीट और चाकूबाजी करने वाले 13 आरोपी गिरफ्तार…. घटना का वीडियो हुआ था वायरल, आतंक फैलाने वाले सभी अपराधी नशेड़ी

भुवनेश्वर बंजारे

बिलासपुर – जिले में सिलसिलेवार हो रही चाकूबाजी की घटनाओ के बाद सरकंडा पुलिस ने बड़ी कार्यवाही कि है। जहा गुरुवार देर रात घर घुसकर महिला पर हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित कुल 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वही मामले में यह भी खुलासा पुलिस ने किया है। कि उक्त घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवक नशीली गोलियां का सेवन करते है। जिनके कब्जे से हथियार के साथ नशीली दवा भी पुलिस ने जब्त किया है। इन पहलुओं पर भी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार अशोक नगर सतेश्वर बरेठ ने शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि गुरुवार शाम वह अपने घर के सामने परिवार के साथ बैठा था। उसी समय घर के सामने रोड में मोटर सायकल से एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में दोनो मोटर सायकल चालक लड़के गिर गये और दोनों को चोट लगी। जिन्हे वह अपनी मां के साथ और पड़ोसी रानी सोनी व अन्य लोगों के साथ मिलकर उठाकर रोड किनारे तक सुरक्षित लाये।

वीडियो

इतने में चोट लगे एक लड़का निखिल साहू के साथी मोह. साहिल, परमेश्वर यादव, अफसा खान, विशेष खरे व अन्य लोग आ गये और सभी मिलकर निखिल साहू को एक्सीडेंट किया है उसके ईलाज व खाने पीने के लिए 2000/रु दो कहकर अश्लील गाली गलौच करने लगे। रकम देने से मना करने पर सभी मिलकर हाथ, मुक्का, बेल्ट से मारपीट करने लगे। जिसे देखकर मोहल्ले के सरिता सोनी बीच बचाव करने आयी तो निखिल साहू के एक साथी ने धारदार चाकू से व अन्य लोग हाथ बेल्ट, हाथ मुक्का से मारपीट कर उसके सिर, पीठ में चोट पहुंचाया। उनमें से अधिकतर लोग धारदार चाकू रखे थे। सरिता सोनी को अधिक चोट आने पर एम्बुलेंस से ईलाज के लिए उसके परिजनों के साथ अस्पताल भेजा गया। इधर मामले की शिकायत के बाद सरकंडा पुलिस ने मामले में संलिप्त नाबालिग सहित कुल 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

यह सभी पहुंचे सलाखों के पीछे…

  1. निखिल साहू पिता अंजू साहू उम्र 19 वर्ष निवासी चाटीडीह राजय नगर सरकण्डा।
  2. मोह. साहिब पिता मोह शमसाद उम्र 20 वर्ष निवासी अशोक नगर मुरूम अटल आवास
  3. परमेश्वर यादव पिता ईश्वर यादव उम्र 20 वर्ष निवासी चांटीडीह अशोक नगर।
  4. विशेष खरे पिता विरेन्द्र खरे उम्र 19 वर्ष निवासी अशोक नगर अटल आवास।
  5. समीर अली पिता जाकिर अली उम्र 19 वर्ष निवासी चांटीडीह मस्जिद के पारा।
  6. सूरज सिंह ठाकुर पिता श्याम ठाकुर उम्र 21 वर्ष साकिन ईरानी मोहल्ला चांटीडीह ।
  7. अजहर खान पिता अशगर खान उम्र 19 वर्ष निवासी चाटीडीह।
  8. अफजल खान पिता अशगर खान उम्र 19 वर्ष निवासी चाटीडीह।
  9. यशवंत यादव पिता जमेश्वर यादव उम्र 21 वर्ष निवासी अशोक नगर।
  10. दीपक श्रीवास पिता हेमत श्रीवास उम्र 22 वर्ष साकिन संजय नगर बांटीडीह।
  11. तुलसी सारथी पिता मोहन लाल उम्र 19 वर्ष निवासी संजय नगर चाटीडीह।
  12. आशुतोष तिवारी पिता स्व. बसंत तिवारी उम्र 22 वर्ष साकिन संजय नगर चांटीडीह।
  13. एक नाबालिग।
error: Content is protected !!
Breaking