सक्ती

अपने अकाउंट में पैसा लेने वाले प्रधान आरक्षक और आरक्षक हुए सस्पेंड… एसपी ने की कार्रवाई

रमेश राजपूत

सक्ति – थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हरदी में 2 आरक्षकों द्वारा ग्रामीणों से अपने बैंक अकाउंट में पैसे लिए जाने के मामले में जिले की एसपी अंकित शर्मा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है।

जिसमें प्राथमिक जांच यह तथ्य पाया गया कि उक्त प्रधान आरक्षक अजय प्रताप कुर्रे और मनोज लहरे ने अपने पदीय गरिमा के विपरीत कर्तव्य में अनुशासनहीनता और संदिग्ध आचरण प्रदर्शित किया गया है, जिसके कारण उन्हें निलम्बन की कार्रवाई कर उन्हें लाइन अटैच कर दिया गया है।

error: Content is protected !!
Letest
प्रिंस सचदेव बनाये गए बिलासपुर अमिगॉस राउंडटेबल 300 के अध्यक्ष, समाज हित में कार्य करना रहेगी प्राथम... राइस मिल छापा :- कस्टम मिलिंग चावल जमा करने में लापरवाही, स्टॉक से 230 क्विंटल अधिक धान जब्त चाकू से जानलेवा हमला करने वाला तीसरा फरार आरोपी गिरफ्तार... पुलिस को मिली बड़ी सफलता शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने वाला आरोपी गिरफ्तार....पीड़िता ने दर्ज कराई थी शिकायत मस्तूरी:- 24 दिन की गायब नवजात बच्ची की घर के पास कुएं में मिली लाश....रविवार रात से परिजन और पुलिस ... अज्ञात कारणों से युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..मस्तूरी थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस जुटी जांच मे... VIDEO: मस्तूरी :- माँ के बगल में सो रही 24 दिनों की नवजात हुई गायब…घटना से मचा हड़कंप, पुलिस जुटी तला... पुलिस हत्थे चढ़ा शातिर वाहन चोर गिरोह... कब्जे से 5 बाइक जब्त, 2 खरीददार भी आये पकड़ में बिलासपुर प्रेस क्लब के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात....आवास के लिए भू आवंटन की उठाई मां... ऑनलाइन पैसे कमाने का लालच देकर 27 लाख रुपए की धोखाधड़ी... रेंज की साइबर पुलिस ने बांग्लादेशी व कैमरून...